स्कीम नंबर 78 के बंगले में भी हुई पॉर्न फिल्म की शूटिंग
स्कीम नंबर 78 के बंगले में भी हुई पॉर्न फिल्म की शूटिंग सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : स्कीम नंबर 78 के बंगले में भी हुई पॉर्न फिल्म की शूटिंग

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्य प्रदेश। सायबर सेल ने दो दिन पहले ओटीटी प्लेटफार्म के बड़े बैनर की वेब सीरिज में काम दिलाने के बहाने मॉडल्स के साथ शारीरिक व आर्थिक शोषण करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें जेल भेज दिया है। फरार आरोपियों की तलाश में 10 सदस्यीय टीम का गठन किया है। वहीं स्कीम नंबर - 78 के एक बंगले पर दबिश दी गई है।

एसपी सायबर सेल जितेंद्र सिंह ने बताया कि इस गिरोह के अभी दो बदमाश मिलिंद डावर और अंकित चावड़ा को रिमांड खत्म होने के बाद शनिवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। दोनों आरोपियों के अलावा इस रैकेट में 9 ओर आरोपियों की तलाश है। गिरोह का मुख्य सरगना ब्रिजेंद्र सिंह ठाकुर (गुर्जर) है। उसके ग्वालियर में होने की संभावना है। फरार आरोपियों की तलाश के लिए टीआई, दो एसआई सहित 10 लोगों की एक विशेष टीम गठित की है।

गुरुवार को सामने आई दो मॉडल्स की शिकायत व दिए गए सबूतों के आधार पर विजयनगर इलाके के स्कीम नंबर 78 में एक डुप्लेक्स बंगले पर सर्चिंग की गई थी। जिन मॉडल्स ने शिकायतें की हैं उनके मोबाइल में भी इसी घर के फोटो मिले हैं। टीम मकान मालिक की तलाश कर रही है।

एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि हमारे यहां जिन मॉडल युवतियों ने अपने वीडियो पॉर्न साइट पर डाले जाने की शिकायत की है। उन साइट के संचालकों को सायबर सेल की ओर से लीगल नोटिस भेज कर जवाब मांगा गया है कि ये वीडियो उन्होंने किसकी अनुमति से अपलोड किए हैं। यदि वे कोई उचित जवाब नहीं देते हैं तो हम उन्हें भी आरोपी बनाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT