कुश्ती प्लेयर रानी राणा के भाई को परिवार के ही लोगों ने मारी गोली
कुश्ती प्लेयर रानी राणा के भाई को परिवार के ही लोगों ने मारी गोली Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Gwalior : कुश्ती प्लेयर रानी राणा के भाई को परिवार के ही लोगों ने मारी गोली

Kavita Singh Rathore

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। आजकल देश में क्राइम की वारदातें बहुत तेजी से बढ़ती जा रही हैं। लोग थोड़े से पैसों के लिए किसी की भी जान लेने पर उतारू हो जाते हैं। कई मामलों में तो लोगों के अपने ही परिवार के लोग उनकी जान के दुश्मन बन जाते हैं। वो भी कुछ पैसों ओर जमीन-जायदाद के लिए। ऐसा ही कुछ हुआ है ग्वालियर की इंटरनेशनल कुश्ती प्लेयर रानी राणा के भाई के साथ। उन्हे गोली मारकर जान से मारने की कोशिश की गई है। जानिए क्या है पूरा मामला ?

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, ग्वालियर की इंटरनेशनल कुश्ती प्लेयर रानी राणा के भाई को गोली मारकर जान से मारने की कोशिश की गई है। हालांकि, उनकी जान बच गई है और फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज जारी है। बता दें, रानी राणा के भाई को यह गोली उनके ही परिवार के किसी सदस्य ने जमीनी विवाद के चलते मारी है। रानी राणा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, 'मेरे भाई को बाबा के भाई ने अपने बच्चों के साथ मिलकर गोली मारी है।' हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जाँच शुरू कर दी हैं और बाबा और उनके बेटो से पूछताछ कर रही है। इस मामले की जांच हस्तिनापुर थाने की पुलिस शिकायत के आधार पर कर रही है।

इंटरनेशनल कुश्ती प्लेयर ने बताया :

इंटरनेशनल कुश्ती प्लेयर रानी राणा ने बताया है कि, 'जखारा गांव में उनकी जमीन है और इसी जमीन पर कब्जे को लेकर उनका परिवार के लोगों से विवाद चला आ रहा है। बाबा के भाई बच्चू राणा उनकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं और इसी बात को लेकर दोनों ही परिवारों के बीच अक्सर विवाद होता रहता है।' इसके अलावा खबर तो यह भी है कि, 'रानी राणा का भाई दिग्विजय राणा मंगलवार को जमीन जोतने के लिए जखारा गांव पहुंचा था। यहां पर बच्चू राणा (बाबा) ने अपने बच्चों के साथ मिलकर दिग्विजय राणा के साथ झगड़ा किया और इसी दौरान उसे गोली मार दी। दिग्विजय राणा के गोली सीने में जाकर लगी। दिग्विजय को गोली लगते ही सभी आरोपी वहां से भाग निकले।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT