दो बच्चों के साथ मां ने बांध में लगायी छलांग
दो बच्चों के साथ मां ने बांध में लगायी छलांग Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सीधी : दो बच्चों के साथ मां ने बांध में लगायी छलांग, तीनों की मौत

Author : Priyanka Yadav

सीधी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है अपराधों का ग्राफ, कोरोना संकट के बीच कभी किसी की हत्या या आत्महत्या की खबर, तो कभी किसी हादसे या बलात्कार की खबर तेजी से सामने आ रही हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश सीधी से आत्महत्या की घटना सामने आई है, सीधी जिले में मां ने अपने दो बच्चों के साथ बांध में कूदकर आत्महत्या कर ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक

बता दें कि घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरुवार की बताई गई है। सीधी में मां ने अपने दो बच्चों के साथ बांध में कूद गई, तीनों की हुई मौत। वहीं अभी आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया गया है। पुलिस शव बरामद कर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

राजकुमार गुप्ता निवासी जमुनिया ने 1 अक्टूबर को सुबह सूचना दी थी कि उनकी पत्‍नी संगीता, बेटी दीपांजलि 7 वर्ष और बेटा दीपांशु 6 वर्ष का शव बिसैधा बांध में मछली मारने वालों को मिला है।
थाना प्रभारी ने बताया

पुलिस मौके पर पहुंची :

बांध से शव निकालकर पीएम के बाद स्वजनों को सौंप दिए गए हैं। इस घटना की जानकारी के बारे में आसपास के लोगों से बात की, लेकिन किसी को पता नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लाश मिलने से सनसनी फैल गई, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT