तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर वाहन चढ़ाने का किया प्रयास
तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर वाहन चढ़ाने का किया प्रयास Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

शहडोल : तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर वाहन चढ़ाने का किया प्रयास

Author : राज एक्सप्रेस

शहडोल, मध्य प्रदेश। जिले के गौ-तस्करों पर प्रभावी कार्यवाही किये जाने के लिए थाना प्रभारियों को अपराध समीक्षा बैठक में निर्देशित किया गया था, जिसके तहत मुखबिर से सूचना मिली कि 31 जनवरी को जिले का प्रमुख गौ-तस्कर आशू खान अपने साथियों कल्लू खान व समीर खान के साथ सफेद रंग की स्कॉर्पियों गाड़ी से पशु तस्करी कराने के लिए पशुओं से भरे ट्रक को पार कराने के लिए उसकी पायलेटिंग करने वाला है, गोहपारू पुलिस को प्रभावी कार्यवाही करने पर फारेस्ट बैरियर के तस्करों की सफेद रंग की स्कॉर्पियों कार यूपी 70 ईएल 5807 को पुलिस द्वारा रोका गया।

पुलिसकर्मियों ने बचाई जान :

वाहन की चैकिंग करने पर उसमें आशू खान निवासी कोतमा, समीर खान निवासी ब्यौहारी व कल्लू बाबा निवासी ब्यौहारी बैठे पाये गए। पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ एवं तलाशी हेतु गाड़ी से उतरने को कहने पर वे पुलिस को अपशब्द कहते हुए गाड़ी पुलिसकर्मियों के ऊपर चढ़ा देने एवं जान से खत्म कर देने की बात कहने लगे। वह कहते हुए समीर खान उक्त वाहन को जोर से रेस देकर जान से मारने की नीयत से पुलिस की और गाड़ी बढ़ाने लगा तब उपस्थित पुलिसकर्मियों ने दूर कूदकर अपनी जान बचाई।

तस्करों ने उठाया अंधेरे का फायदा :

तेज गति में वाहन भगाते हुए समीर खान ने पुलिसकर्मियों को धमकी दी और कहा कि आज तो बच गए हो अगली बार हमारी गाड़ी के सामने आये या रोकने की कोशिश करोगे तो जान से मार डालेंगे। तस्करों की गाड़ी का पुलिस द्वारा पीछा किया गया। तेज गति में होने से सेमरा पुल के पास तस्करों की स्कॉपियों गाड़ी एक गड्ढे में जाकर पलट गई, पुलिस के पहुंचने के पहले ही तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये।

ईनाम हुआ घोषित :

सम्पूर्ण घटनाक्रम के आधार पर पुलिस पर जानलेवा हमला करने पर आशू खान निवासी कोतमा, समीर खान व कल्लू बाबा निवासी ब्यौहारी गो-तस्करों के विरूद्ध थाना गोहपारू में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। प्रकरण में संदिग्ध गौ-तस्करों के द्वारा तस्करी की पायलेटिंग में उपयोग लाये गये स्कार्पियों वाहन को जब्त किया गया है एवं आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों पर 5-5 हजार का ईनाम घोषित किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT