एसडीएम द्वारा जब्त ट्रक
एसडीएम द्वारा जब्त ट्रक राज एक्सप्रेस, संवाददाता
क्राइम एक्सप्रेस

Sohagpur : सोहागपुर एसडीएम ने रात में छापा मार धान से भरा ट्रक किया जब्त

राज एक्सप्रेस

सोहागपुर, मध्यप्रदेश। सतना से होशंगाबाद जिले में सरकारी धान लाकर खपाने की तैयारी थी। इसी दौरान मंगलवार रात सोहागपुर एसडीएम भारती मेरावी की सजगता से सरकारी धान से भरे दो ट्रक जब्त किये गए। एसडीएम ने खाद्य विभाग की टीम को बुलाकर जब्त किए गए ट्रक को कोतवाली थाने में खड़ा करवा दिया है। मामले में अब खाद्य विभाग ट्रक में रखी धान की जांच में जुट गया है। जांच के बाद रिपोर्ट एसडीएम को सौंपी जाएगी।

एसडीएम भारती मेरावी ने बताया कि मंगलवार रात को सूचना मिली कि पिपरिया से मीलिंग कर दो धान से भरे ट्रक सोहागपुर लाए गए हैं जिसमें एक ट्रक किसी व्यक्ति के घर खाली कर लिया गया तथा दूसरा भरा हुआ ट्रक रास्ते से पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि यह धान सोसाइटी केंद्र से भरा गया है, लेकिन इसके मालिक का नाम पता अभी नहीं चल पाया है। वारदानों में सतना के खरीदी केंद्र के टेग लगे हुए हैं। सतना से यह माल सोहागपुर कैसे आया इसकी जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार व्यापारी धान को प्रायवेट में खरीदी केंद्र पर बेचने की फिराक में था। जानकारी मिलने पर मंगलवार रात को एसडीएम ने धान से भरे ट्रक को जब्त कर लिया है। जब्ती के बाद ट्रक को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। जहां खाद विभाग की टीम इसमें भरे अनाज की जांच कर रिपोर्ट तैयार करने में जुटी है।

अंदेशा है कि, खरीदी सोसायटी केंद्रों पर धान की खरीदी शुरू हो गई है, इसी के तहत खरीदी केंद्र से धान का भरा ट्रक सोहागपुर में खाली हुआ है। तथा भरे दूसरे ट्रक को एसडीएम की टीम द्वारा जब्त कर लिया गया है। एसडीएम ने कहा है कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT