Gwalior: बर्थडे पार्टी में फायरिंग
Gwalior: बर्थडे पार्टी में फायरिंग Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Gwalior: बर्थडे पार्टी में कुछ युवकों ने की राइफल और बंदूक से फायरिंग, 2 गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक मामलों और घटनाओं की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है, बता दें कि ग्वालियर में कुछ युवकों ने न केवल नियम का उल्लंघन करते हुए भीड़ इकट्ठा की, बल्कि बर्थडे पार्टी में युवकों ने खुलेआम की फायरिंग, इस बीच शहर में दशहत का माहौल है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले का है, ग्वालियर में जन्मदिन पर तलवार से केक काटने और कट्‌टा-राइफल से फायरिंग करने का मामला सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर में गोली चलाकर बर्थडे सेलिब्रेशन किया गया है, बता दें कि तलवार से केक काटा गया बंदूक और राइफल से की फायरिंग फिर रंगादारी दिखाने के लिए युवकों ने अपना ही वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया।

बर्थडे बॉय और फायरिंग करने वालों में से एक युवक गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी में शामिल हुए कुछ युवक राइफल और बंदूक से फायरिंग की, इसका वीडियो सामने आने पर पुलिस ने पड़ताल की तो यह बहोड़ापुर के घोसीपुरा का निकला है, इसके बाद पुलिस ने बर्थडे बॉय और फायरिंग करने वालों में से एक युवक को हिरासत में लिया है।

बुधवार शाम बहोड़ापुर थाना पुलिस को एक वीडियो मिला, वीडियो में तलवार से केक काटा जा रहा था और खुलेआम फायरिंग की जा रही थी, अचानक हुई फायरिंग से मोहल्ले वाले भी दहशत में आ गए, वही पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद जयंत सिंह चंदेल और उसके साथी विवेक ओझा को हिरासत में ले लिया है और मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

आपको बताते चलें कि बीते दिनों पहले भी ग्वालियर के सिरोल में जन्मदिन पार्टी में खुलेआम गोलियां चलाने और विरोध करने पर एक घर में घुसकर मारपीट और उत्पात मचाने वाले कांगेस नेता के पुत्र समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे खबरें सामने आ चुकी हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- अज्ञात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक महिला गंभीर रूप से घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT