स्पा सेंटर का आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा
स्पा सेंटर का आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : स्पा सेंटर का आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • क्राईम ब्रांच इंदौर व महिला थाना की टीम ने मारा छापा

  • 12 युवतियों व 9 युवकों सहित 21 आरोपी गिरफ्तार

  • नकदी-मोबाइल सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद

  • दो विदेशी सहित देवास-भोपाल की युवतियां पकड़ाईं

इंदौर, मध्यप्रदेश। विजयनगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्पा सेंटर के नाम से देह व्यापार का हाईफाई अड्डा चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और महिला थाने की टीम ने छापा मारकर स्पा सेंटर से 2 विदेशी सहित 11 युवतियां और 9 युवकों को पकड़ा है। सेंटर से कई आपत्तिजनक वस्तु भी बरामद हुई है।

एएसपी क्राइम ब्रांच गुरुप्रसाद पाराशर के अनुसार एसपी मुख्यालय अरविंद तिवारी को विजयनगर चौराहा स्थित शगुन आर्केड के प्रथम तल स्थित एटम्स स्पा सेंटर में बॉडी मसाज की आड़ में अनैतिक देह व्यापार हो रहा है। यहां कुछ विदेशी युवतियां भी इसमें शामिल हैं। इस पर क्राइम ब्रांच और महिला थाने की टीम बनाकर मंगलवार रात संयुक्त रूप से छापेमारी की गई। मौके पर केबिन में कई युवक -युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। यहां आपत्तिजनक यौन सामग्री भी बरामद हुई। कार्रवाई में पुलिस ने 12 युवतियों व 9 युवकों को मौके से हिरासत में लिया गया जिसमें देशी-विदेशी युवतियां शामिल हैं। गिरफ्तार युवकों में से संजय पिता प्रहलाद वर्मा (33) नि. संविद नगर उक्त स्पा सेंटर का कर्ताधर्ता मिला, जो जिस्मफरोशी कारोबार संचालित कर रहा था। शेष युवकों सचिन पिता शशि नायर नि. पिपलियाराव भोलाराम मार्ग अनिल पिता सुन्दरलाल भंसाली नि. थादंला जिला झाबुआ, प्रदीप पिता जेपी शर्मा नि. शिवसिटी थाना राऊ, नितेश राधेश्याम सोलंकी नि. थांदला, योगेश पिता किशन गौड़वे नि. गणेश नगर, अजय पिता लक्ष्मण धाकड़ नि. नेहरूनगर एमआईजी, नरेन्द्र पिता पन्नालाल सेन नि. अन्नपूर्णा नगर व मयूर पिता किशोर जुसैजा नि. द्वारिकापुरी शामिल हैं।

कार्रवाई के दौरान स्पा में अलग-अलग केबिन में ग्राहकों के साथ युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में थी, जहां पर अश्लील सामग्री भी मिली। पूछताछ में संचालक संजय वर्मा ने स्वीकारा कि वह टोकन देकर ग्राहकों को अंदर भेजता था, जहां 2 से 3 हजार रुपए कमीशन युवतियों को देह व्यापार के लिये देता था। वहीं ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपए वसूलता था। इंदौर के अलावा कुछ युवतियां मोंगसेम सिब बानराटसाथानी थाईलैण्ड की रहने वाली हैं तथा कुछ भोपाल व देवास की भी महिलायें शामिल है। थाईलैण्ड की युवतियों के पास से वीजा बरामद नहीं हुये हैं। इस संबंध में पूछताछ जारी है कि वह कैसे भारत आकर रह रही थी। स्पा संचालक के मालिक का नाम जिन्नी राजन निवासी छतरपुर मप्र का होना ज्ञात हुआ है जिसकी तलाश जारी है। टीम ने सभी 21 आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 25 मोबाईल फोन, नगदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री जप्त की गई है। आरोपियों के विरूद्ध महिला थाना में अपराध धारा 3, 4, 5, 6 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT