खंडवा में दो समुदाय के लोगों में पथराव
खंडवा में दो समुदाय के लोगों में पथराव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

खंडवा में दो समुदाय के लोगों में पथराव, ​भीड़ को संभालने के लिए भारी पुलिस बल तैनात

Author : Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश के खंडवा जिले से विवाद का एक मामला सामने आया है। यहां दो समुदाय के लोगों में पटाखे फोड़ने की बात पर हुए विवाद के बाद जमकर पथराव हो गया। दोनों ओर से चले पत्थरों में कई लोगों के घायल होने की खबर है। वही खंडवा शहर में देर रात पथराव के बाद भारी पुलिस बल तैनात है।

पटाखे फोड़ने की बात पर हुआ विवाद :

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात दो समुदाय में पटाखे जलाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि पास ही में आयोजित एक शादी समारोह के रिसेप्शन पर पथराव हो गया। शहर के कंजर मोहल्ले में कुछ युवक पटाखे छोड़ रहे थे, इसे लेकर दूसरे समुदाय के युवकों से उनकी बहस हुई और विवाद बढ़ने पर पथराव शुरू हो गया। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे जमकर पत्थर फेंके। दो पक्षों के बीच हुए इस पथराव में पुलिस बल कुछ ही देर में घटनास्थल पंहुचा। पुलिस ने विवाद शांत करवाया। लेकिन, इसके कुछ देर बाद एक समुदाय के लोग चौक पर जमा हो गए। यहां हिंदू संगठन के नेता के मैरिज रिसेप्शन में पथराव कर दिया।

पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागकर हालात संभाले :

वहीं, पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागकर हालात संभाले। हालात पर काबू पाने के लिए संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात किया गया। इलाके के सभी थानों से पुलिस बल खंडवा के लिए बुलाया गया। SP ने बताया- आतिशबाजी की बात पर हुए विवाद के बाद उपद्रव जैसी स्थिति बनी थी। कंजर मोहल्ले और भगत सिंह चौक पर पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। हालात नियंत्रण में हैं। लगातार इन दोनों क्षेत्रों में फोर्स मौजूद है।

इस मामले में कई पर केस दर्ज :

इस मामले में कंजर मोहल्ले की रहने वाली मीनाबाई पत्नी कुंदन गोहर ने केस कराया है। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने घासपुरा के 7 नामजद और 8 अज्ञात लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT