इंदौर में शादी के दूसरे दिन दूल्हे ने खाया जहर
इंदौर में शादी के दूसरे दिन दूल्हे ने खाया जहर Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

आत्मघाती कदम! इंदौर में शादी के दूसरे दिन दूल्हे ने खाया जहर, हालत गंभीर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का

  • प्रदेश के इंदौर जिले में दूल्हे ने खाया जहर

  • दूल्हे को महाराजा यशवंतराव अस्पताल में करवाया गया भर्ती

  • पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, बता दें कि इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में शादी के दूसरे दिन दूल्हे ने ​जहर खा लिया है।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का, मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के इंदौर में दूल्हे ने शादी के दूसरे दिन ही जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की, जानकारी के मुताबिक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिससे उनकी गंभीर हालत है। बताया जा रहा है कि रविवार को रिसेप्शन होना था लेकिन लाॅकडाउन की वजह से सोमवार के लिए टाल दिया गया था।

बताते चलें कि शनिवार को मध्यप्रदेश के इंदौर के चंदन नगर निवासी सैफ अली की मल्हारगंज में शादी हुई थी, रविवार को सैफ अली अपनी दुल्हन के साथ वह घर लौटा तभी अचानक सैफ अली की तबीयत बिगड़ गई और उसे उल्टियां होने लगी। परिवार वाले उसे आनन-फानन में महाराजा यशवंतराव अस्पताल ले आए, इस मामले में डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि उसने जहर खाया है।

जांच में जुटी पुलिस-

बता दें कि जहर खाने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही सही बात सामने आ पाएगी। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- बेटे के बर्थडे पर दंपती ने जहर खाया, दोनों की हालत गंभीर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT