शिक्षिका ने स्कूल प्रिंसिपल पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
शिक्षिका ने स्कूल प्रिंसिपल पर लगाया दुष्कर्म का आरोप Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

शिक्षिका ने स्कूल प्रिंसिपल पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

News Agency

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर उसी स्कूल की शिक्षिका ने दुष्कर्म का आरोप लगाया हैं। पंडेर थाना प्रभारी स्वागत पांडया ने आज बताया कि शिक्षिका ने पंडेर थाने में आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उसने दुष्कर्म के साथ ही अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने की बात कही है। गत तीन जुलाई को दर्ज कराये गये मामले में बताया गया है कि वह प्रिंसिपल के साथ गाड़ी में घर से स्कूल आती थी। शिक्षिका का आरोप है कि गत मई में प्रिंसिपल उसे बहाना बनाकर साथ ले गया और बस स्टैंड पर कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई।

इसके बाद उसे सू नसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। होश में आने पर प्रिंसिपल ने उसे वीडियो और फोटो बताये और वायरल करने, पति को दिखाने एवं बदनाम करने की धमकी दी। जून में जब वह अपनी बेटी की थैरेपी के लिए जयपुर गई तब भी प्रिंसिपल वहां आ गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां भी अश्लील फोटो खींचे और धमकी दी। इसके बाद 24 जून को गर्मियों की छुट्टियों के बाद स्कूल खुले तो वह स्कूल आ गई। स्कूल से ड्यूटी समाप्त कर जयपुर जाना था। ऐसे में वह प्रिंसिपल के साथ कार से देवली के लिए रवाना हो गई। हनुमाननगर थाने के आगे सुनसान जगह पर ले जाकर प्रिंसिपल ने शिक्षिका से गाड़ी में ही दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी पीड़िता ने दो जुलाई को अपने पति एवं ससुर को बताई। इसके बाद इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT