चूड़ी बेचने वाले युवक की पिटाई से फैला तनाव
चूड़ी बेचने वाले युवक की पिटाई से फैला तनाव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर में चूड़ी बेचने वाले युवक की पिटाई से फैला तनाव, पुलिस ने मामले में दर्ज की FIR

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का दौर तेजी से जारी है, इस बीच मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक शहर के बाणगंगा क्षेत्र के गोविंद नगर में रविवार दोपहर चूड़ी बेचने गए एक युवक के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की, पिटाई के इस वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर दी है।

रक्षाबंधन पर चूड़ी बेचने वाले की पिटाई का मामला :

बात दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में रक्षाबंधन पर चूड़ी बेचने वाले एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में युवक को कुछ लोग बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

पिटाई करने वालों पर FIR दर्ज :

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इतना तनाव फैल गया कि रात रविवार देर रात सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र में समुदाय विशेष के लोग पहुंचे और जमकर नारेबाजी की, इन लोगों ने मारपीट में शामिल लोगों पर कार्रवाई की मांग की। घटना की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल कोतवाली इलाके में तैनात किया गया। वहीं, मारपीट के संदर्भ में थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर 14 धाराओं में FIR दर्ज कर लिया।

पुलिस ने अज्ञात लोगों पर 14 धाराओं में FIR दर्ज

आरोपियों पर जल्द कार्रवाई- पुलिस

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि- हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे, आगे की कार्रवाई की जा रही है, फिलहाल वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान की जा रही है, आला अफसरों ने कहा- अफवाहों पर ध्यान न दें, पुलिस-प्रशासन सम्पूर्ण विधिक कार्यवाही कठोरता के साथ कर रहा है।

उधर, इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता और शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है, इमरान प्रतापगढ़ी ने लिखा है, ये वीडियो अफगानिस्तान का नहीं बल्कि इंदौर का है, शिवराज के सपनों के मध्यप्रदेश में एक चूड़ी बेंचने वाले मुसलमान का सामान लूट कर सरेआम भीड़ से लिंचिंग करवाई जाती है, मोदी क्या यही भारत बनाना चाहते थे आप

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT