राजधानी में वाहन चोरों का आतंक
राजधानी में वाहन चोरों का आतंक Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : राजधानी में वाहन चोरों का आतंक, 24 घंटे में 8 दो पहिया वाहन पार

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी में वाहन चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। शातिर चोर कवर्ड कॉलोनियों से लेकर गली मोहल्लों में सड़कों पर खड़े वाहनों सहित होटल, हॉस्पिटल, कोचिंग, कॉलेज और हाई सिक्युरिटी एरिया विंध्याचल भवन की पार्किंग में खड़े वाहनों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर आठ वाहन चोरी की वारदातें दर्ज की जा चुकी हैं। हालांकि एक भी चोरी गए वाहन को पुलिस तलाश नहीं सकी है। सभी वारदातों को अलग-अलग थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया है। पुलिस हर बार की तरह रटे हुए राग अलाप रही है। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द चोरों को पकड़कर वाहन बरामद किए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार अरेरा हिल्स स्थित विंध्याचल भवन की पार्किंग में खड़ी श्यामगोपाल शर्मा की हीरो होंडा बाइक को अज्ञात चोर चोरी कर फरार हो गए। पिपलानी में स्थित मकान नंबर 136 बी विवेकानंद कॉलोनी रामकृष्ण चौधरी की घर के सामने खड़ी पल्सर बाइक के अज्ञात बदमाश ने पार कर लिया। वहीं अयोध्या नगर की संतोषी विहार कॉलोनी से अशोक विश्वकर्मा, मिसरोद के नंदी चौराहा से सौरभ चौहान, कोतवाली थाना इलाके में स्थित अट्टा से साबान खान, शाहजहांनाबाद में स्थित एडवोकेट कॉलोनी से फरहान खान, कोहेफिजा के विजय नगर स्थित अपार्टमेंट से प्यारेलाल महावर और कोहेफिजा की पंचजवटी कॉलोनी से जितेंद्र गोस्वामी के घर के बाहर खड़ी बाइक को बदमाशों ने चोरी कर लिया। सभी मामलों में पुलिस का कहना है कि घटना स्थलों के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। सभी मामलों की जांच कर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT