धोखाधड़ी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार
धोखाधड़ी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

धोखाधड़ी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, फर्जी आर्किटेक्ट बनकर हड़पे थे इतने रुपये

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • फर्जी आर्किटेक्ट बनकर हड़पे आठ लाख रुपये

  • इस मामले में पुलिस ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

  • क्राइम ब्रांच की हवालात में कटी आरोपी की होली

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम कसते हुए पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई की जा रही है। इस बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस (Police) ने धर दबोचा है।

फरार आरोपी गिरफ्तार :

बता दें, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में ठगी और धोखाधड़ी के लिए जालसाज रोज नए-नए तरीके निकाल रहे हैं। अब धोखाधड़ी का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में आरोपी ने फर्जी आर्किटेक्ट बनकर आठ लाख रुपये हड़पे, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी एक साल से फरार था।

हवालात में कटी आरोपी की होली :

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी फर्जी आर्किटेक्ट बनकर आठ लाख रुपये हड़पे थे। बताया जा रहा है कि मकान अधूरा छोड़कर फर्जी आर्किटेक्ट गायब हुआ। जिसके बाद इस मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच को की गई। इस मामले में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने कार्रवाई की और एक साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया, बता दें, आरोपी की होली हवालात में कटी।

नहीं रुक रहे ठगी और धोखधड़ी के मामले :

प्रदेश में आपराधिक गतिविधियां जारी हैं, मध्यप्रदेश के कई जिलों में क्राइम बहुत तेजी से पैर पसारता जा रहा है, प्रदेश में ठगी और धोखाधड़ी के मामले नहीं रुक रहे हैं। लूटपाट और ठगी की कई घटनाएँ तेजी से सामने आ रही हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें और ऐसी ही खबरें- नौकरी दिलाने के नाम पर कई बेरोजगारों से की ठगी, आरोपी गिरफ्त में

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT