भोपाल : पानी की टंकी में मिला था मासूम का शव
भोपाल : पानी की टंकी में मिला था मासूम का शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : पानी की टंकी में मिला था मासूम का शव, बच्ची की कातिल निकली मां

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस के बीच कल राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया था। राजधानी के खजूरी थाना क्षेत्र की घटना थी। भोपाल में एक महीने की बच्ची की हत्या हो गई थी एक महीने की बच्ची पानी की टंकी में मिली थी मृत, इस मामले में आज खुलासा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल की खजूरी पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है। बता दें कि कल मासूम बच्ची का शव कुछ इस तरह पानी की टंकी में अकड़ा मिला था। इस मामले में भोपाल के खजूरी पुलिस जांच पड़ताल कर खुलासा किया है। एक माह की बच्ची की कातिल उसकी मां ही निकली है। महिला ने खुद अपने जुर्म को कुबूल कर लिया है। बेटे की चाहत में उसने बच्ची को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला था।

इस मामले में डीआईजी के अनुसार 21 साल की सरिता बेटा न होने से दुखी थी। बुधवार को उसके घर के सभी 11 सदस्य खेत पर चले गए। दोपहर उसने बताया कि उसकी बेटी किंजल कहीं नहीं मिल रही है। वहीं थाना इलाके में पानी की टंकी में मिला था मासूम का शव। महिला ने खुद अपना जुर्म कुबूल किया है। वही अब महिला अंधविश्वास की आड़ यानी खुद पर जादू-टोना होने की आड़ लेकर बचना चाह रही है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। आगे की कार्यवाही जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT