हॉस्पिटल के मालिक के बेटे का मिला शव
हॉस्पिटल के मालिक के बेटे का मिला शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर के जाने-माने हॉस्पिटल के मालिक के बेटे का मिला शव, बीते दिनों से था लापता

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी से बड़ी खबर सामने आई है, जबलपुर के जाने-माने हॉस्पिटल के मालिक के बेटे का उमरिया जिले में शव मिला है। मालिक के बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामले में पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है।

बीते दिनों से लापता था मालिक का बेटा

बता दें, जबलपुर के जाने-माने आशीष अस्पताल के मालिक डॉ. एमपी गुप्ता का बेटा डॉ. शिवकांत गुप्ता बीते दिनों घर से निकला था, जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा । अब खबर मिल रही है कि डॉ. शिवकांत गुप्ता का शव उमरिया जिले के पाली में मिला है। लाश के पास ही उनकी कार खड़ी मिली है। उनकी पहचान कपड़ों के द्वारा हुई है।

पुलिस के अनुसार शिवकांत जब दो दिन पहले घर से निकले थ, तब मोबाइल घर पर ही छोड़ गए थे। घर वापस नहीं लौटने पर परिजनो ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को पहले अपहरण की आशंका थी। वही पुलिस अब आत्महत्या के कारणों की तलाश कर रही है। फिलहाल, हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

MP में आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से हो रहा इजाफा

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सागर के बंडा थाना इलाके के जंगल में युवक-युवती के शव पेड़ पर फंदे से झूलते मिले थे। एक साथ 2 लाश मिलने से वहां सनसनी फैल गई है थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT