बदमाशों ने शादी समारोह में जमकर मचाया
बदमाशों ने शादी समारोह में जमकर मचाया बदमाशों ने शादी समारोह में जमकर मचाया
क्राइम एक्सप्रेस

बदमाशों ने शादी समारोह में जमकर मचाया उत्पात, दुल्हन के पिता से की मारपीट

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का

  • बदमाशों ने शादी समारोह में जमकर मचाया उत्पात

  • पैसे देने से किया इंकार तो बदमाशों ने कर दी दुल्हन के पिता से मारपीट

  • पुलिस ने मौके पर पहुंच कर संभाला मोर्चा, 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

  • 5 आरोपी फरार होने में हुए कामयाब, पुलिस आरोपियों की कर रही है तलाश

भोपाल, मध्यप्रदेश। देश में जहां वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब धीमी पड़ती नजर आ रही है वहीं इस बीच मध्यप्रदेश में आपराधिक मामलों की रफ्तार तेजी से जारी है, कोरोना संकट के बीच राजधानी में बेखौफ बदमाशों ने अपनी गतिविधि तेज कर दी है, जिससे आये दिन मारपीट, लूट, गोली मारने व हत्या की घटनाएं हो रही हैं। इसके चलते राजधानी से ताजा मामला सामने आया है।

क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, बता दें कि अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने शादी समारोह में जमकर उत्पात मचाया है, बदमाशों ने शादी में घुसकर दुल्हन के पिता से मारपीट की है और कुर्सियां भी तोड़ी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

मिली खबर के मुताबिक शराब के नशे में बदमाश दुल्हन के पिता से पैसे मांगने पहुंचे थे, पिता ने पैसे देने से किया इंकार तो बदमाशों ने दुल्हन के पिता से मारपीट कर दी, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर संभाला मोर्चा और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं, 5 आरोपी मौके फरार होने में कामयाब हुए हैं, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT