पुलिस चोरों का सुराग जुटाने में लगी हुई है।
पुलिस चोरों का सुराग जुटाने में लगी हुई है। राजएक्सप्रेस, संवाददाता
क्राइम एक्सप्रेस

टीकमगढ़ : चोरों के हौंसले बुलंद, एक साथ चटकाए 3 दुकानों के ताले

Author : राज एक्सप्रेस

टीकमगढ़, मध्य प्रदेश :- शहर में चोरों के हौंसले इन दिनों बुलंद होते जा रहे हैं। जो एक साथ कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बीते दिनों पपौरा चौराहा पर लगे एटीएम को लूटने का प्रयास किया गया था। जिसे मामले को पुलिस अभी सुलझा नहीं पाई थी।

वहीं सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात्रि नए बस स्टेंड पर चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया। इस प्रतिष्ठानों से नगदी समेत अन्य सामान चोरी किया गया है। लगातार हो रही घटनाओं से दुकानदारों में भय का माहौल बना हुआ है। जबकि पुलिस चोरों का सुराग जुटाने में लगी हुई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात्रि लगभग 2 बजे के आस-पास अज्ञात आधा दर्जन से अधिक युवकों ने मोहम्मद इरफान जिनकी मोबाइल रिपेयरिंग का शॉप है। उनकी दुकान का सटर सेंट्रल लॉक तोड़कर वहां रिपेयरिंग के लिए आए मोबाइल व नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

इसी के साथ देव जनरल स्टोर से भी 20 हजार रूपए की अधिक राशि का सामान चोरी हुआ है। आदर्श प्रोवीजन स्टोर की दुकान के ताले चोरों ने चटकाए और वहां रखे 10 हजार रूपए सहित अन्य सामान को लेकर वह रफूचक्कर हो गए। तीनों दुकानों से लगभग डेढ़ लाख रूपए से अधिक चोरी होना बताया जा रहा है। गौरतलब है कि नए बस स्टेण्ड के आस-पास के क्षेत्रों में प्रतिदिन लूट-पाट की घटनाएं घटित होती है। लेकिन आरोपियों को पुलिस पकड़ने में नाकाम रहती है।

शोपीस बनी चौकी :-

श्यामाप्रसाद मुखर्जी बस स्टेण्ड के निर्माण के बाद ही यहां पुलिस चौकी की स्थापना की गई थी। लेकिन रात्रि में इस पुलिस चौकी पर कोई भी पुलिस कर्मी नहीं रहता है। शाम होते ही यहां पर ताले लग जाते हैं। बाहरी मुसाफिरों के साथ कई बार घटनाएं घटी हैं लेकिन फिर भी चौकी से पुलिस कर्मी नदारत रहते हैं।

सीसीटीवी की जद में आए चोर :-

सोमवार की देर रात्रि में हुई तीन चोरियों की घटना सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई हैं। एक दुकान में लगे सीसीटीवी की जद में पांच युवक आए हैं। जिनकी पहचान करने में जुटी है। यह युवक हाथों में लोहे की राड लेकर घूमते नजर आ रहे हैं। लेकिन इनकी पहचान स्थानीय लोग नहीं कर पा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT