रेकी कर बाइक पर लटका रुपयों से भरा बैग ले गया चोर
रेकी कर बाइक पर लटका रुपयों से भरा बैग ले गया चोर Jitendra Verma
क्राइम एक्सप्रेस

रेकी कर बाइक पर लटका रुपयों से भरा बैग ले गया चोर, CCTV में कैद हुई वारदात

Author : Jitendra Verma

पिपरिया, मध्यप्रदेश। बुधवार को गैस एजेंसी के सामने खड़ी एक मोटरसाइकिल पर टंगा 80,000 रुपए से भरा थैला शातिर चोर चोरी कर फरार हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सुहागपुर भिलाड़िया ग्राम के रामदास पिता बृज मोहन बैरागी ने मंगलवारा थाना पुलिस को राशि चोरी हो जाने का शिकायती आवेदन दिया है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोर की घेराबंदी शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में एक कम उम्र का लड़का बाईक पर टंगे नोटों से भरे बैग के पास रेकी करता रहा हाथ में एक प्लास्टिक का थैला लेकर उसने बाइक पर लटके नोटों से भरे बैग को ढंक दिया। फिर उसे उठाकर पेट से चिपका कर फरार होता फुटेज में नजर आ रहा है। चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस का कहना है अधिकांश लोग लापरवाही करते हैं अपनी राशि बैग और झोलों में रखकर उसे छोड़कर दुकानदारी ग्राहकी करने चले जाते हैं। अपनी मूल राशि अपने साथ रखना चाहिए।

लगातार हो रही सरे बाजार चोरी की घटनाएं, मंगलवारा में कहीं सक्रिय तो नहीं चोर :

मंगलवारा थाना क्षेत्र में शातिर चोर गिरोह सक्रिय होने की आशंका है पिछले दो-तीन माह में आधा दर्जन से अधिक चोरियों के मामले हो चुके हैं। किसान गांव से उपज बेचने यहां आता है और नगदी राशि लेकर खरीदारी करने बाजार जाता है। इनके पीछे लगातार शातिर चोर गिरोह रेकी करते हैं। मौका देखते ही वाहनों पर टंगे रुपयों से भरे बैग चोरी कर फरार हो जाते हैं । सीमेंट रोड स्टेशन रोड सांडिया रोड पर अनेक चोरी की वारदातें हो चुकी है।

इनका कहना है :

किसान के आवेदन मिलने और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एफ आई आर दर्ज कर ली गई है चारों तरफ  चोर की तलाश में पुलिस टीम भेजी गई है।
गणेश राय, सहायक उप निरीक्षक, मंगलवारा थाना

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT