पत्नी को धमकी : एक करोड़ नहीं लाई तो वीडियो कर दूंगा वायरल
पत्नी को धमकी : एक करोड़ नहीं लाई तो वीडियो कर दूंगा वायरल Priyanka Yadav - RE
क्राइम एक्सप्रेस

पत्नी को धमकी : एक करोड़ नहीं लाई तो वीडियो कर दूंगा वायरल

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। महिला थाना पुलिस ने एक दिल दहलाने वाला केस दर्ज किया है। सुहागरात से ही पति ने अप्राकृतिक कृत्य करना शुरु कर दिया। महिला के बेडरुम बाथरुम के अश्लील वीडियो भी बना लिए। पीड़िता ने जब पति की शिकायत ससुर से की तो उसने भी अश्लील हरकत करते हुए बहू से कहा चलो मैं तुम्हें प्रेग्नेंट करता हूं। पीड़िता को धमकी दी गई कि यदि एक करोड़ रुपए लेकर नहीं आई तो ये वीडियो वायरल कर दूंगा।

अपोलो डीबी सिटी में रहने वाली युवती की शादी 10 दिसंबर 2018 को कानपुर निवासी युवक से इंदौर में ही हुई थी। सुहागरात के लिए होटल का कमरा बुक करवाया गया। सुहाग रात से ही पति ने उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से सेक्स करना शुरु कर दिया। ये सिलसिला चलता रहा। पत्नी को पति पर शक हुआ उसने चेक किया तो उसके बाथरुम और बेडरुम में कैमरे लगे हुए थे। उसने ये बात अपने ससुर को बताई तो ससुर ने भी अश्लील हरकत करते हुए कहा कि चलो मैं तुम्हें प्रेग्नेंट करता हूं। पति, सास, ससुर, ननद सबकी मिली भगत से हो रहे इस अत्याचार को लेकर जब पत्नी ने पति के सामने विरोध दर्शाया तो उसने उसे घर से निकाल दिया और कहा कि तुम एक करोड़ रुपए लेकर आओ नहीं तो तुम्हारे सारे अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा।

थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर उसके पति, सास, ससुर और दो ननदों के खिलाफ धारा 377, 354, 498 ए, 323, 294, 506, 34 में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि ससुराल वालों ने उसका 90 तौला सोना और चांदी भी अपने पास रखकर उसे घर से निकाल दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT