सीएएफ जवान ने खुद को मारी गोली
सीएएफ जवान ने खुद को मारी गोली   Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

Tikamgarh: जतारा मेडिकल ऑफिसर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या- जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • टीकमगढ़ में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ने खुद को मारी गोली

  • इस वारदात के बाद से इलाके में फैली सनसनी

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। एमपी में आत्महत्या के मामले तेजी से बढ़ रहे है, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले से सामने आया है। जिले में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

जतारा मेडिकल ऑफिसर ने किया सुसाइड

शनिवार को टीकमगढ़ जिले के जतारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर सुरेश शर्मा ने सुसाइड कर लिया। उन्होंने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद के सिर में गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तब तक सुरेश शर्मा की मौत हो चुकी थी।

पुलिस मामले की कर रही जांच :

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है। जतारा मेडिकल ऑफिसर ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

बताते चलें कि, राज्य में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में तेजी से वृद्धि होती जा रही है, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है इससे पहले भी आत्महत्या के कई मामले आ चुके हैं, कल ही कटनी में एक युवक ने खुद को बाथरूम में बंद कर सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। गोली चलने की आवाज सुन परिजन बाथरूम की तरफ दौड़े और उसे खून से लथपथ हालत में जिला अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT