गुना में आदिवासी मजदूर को जिंदा जलाया
गुना में आदिवासी मजदूर को जिंदा जलाया Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

दिल दहला देने वाली घटना: गुना में आदिवासी मजदूर को जिंदा जलाया, हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि प्रदेश के गुना जिले के बामोरी में पांच हजार की उधारी के लिए युवक को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया। घटना के बाद आदिवासी समाज में आक्रोश है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के गुना का है। गुना जिले के बमोरी थानाक्षेत्र के ग्राम उकावदखुर्द में उधारी के पैसे न देने पर एक युवक को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक

शुक्रवार रात करीब 10 बजे गांव में उधारी के पैसे न देने पर विजय पुत्र कालूराम सहरिया पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया था, गंभीर रूप से झुलसे युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपित राधेश्याम लोधा को शनिवार सुबह करीब चार बजे गांव से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।

इस घटना पर कांग्रेस ने सीएम पर साधा निशाना :

MP कांग्रेस ने इस घटना पर ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश के गुना में उधारी नहीं चुकाने पर आदिवासी को जिंदा जलाया..! शिवराज जी, आपकी सत्ताहवस ने मध्यप्रदेश को क्या से क्या बना दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT