Triple Murder: ग्वालियर में पति, पत्नी और बेटी के मिले शव
Triple Murder: ग्वालियर में पति, पत्नी और बेटी के मिले शव Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Triple Murder: ग्वालियर में पति, पत्नी और बेटी के मिले शव, फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी में आखिर क्यों थमने का नाम नहीं ले रही हैं 'आपराधिक गतिविधियां' मध्यप्रदेश में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) से सामने आया है। ग्वालियर के मुरार क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई हैं।

घर के एक ही कमरे में पड़े मिले पति, पत्नी और बेटी के शव

ये मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर के मुरार से सामने आया है, जानकारी के मुताबिक मुरार में घर के एक ही कमरे में एक पुरुष , महिला और बेटी के शव मिले हैं। बता दें कि पड़ोस में रहने वाली महिला जब उनके घर पहुंची, तो घटना का खुलासा हुआ।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है, शव पुराने बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाना अंतर्गत तिकोनिया क्षेत्र के पास जगदीश पाल अपनी पत्नी सरोज पाल व बच्ची कृति के साथ नगर निगम के मकान में रहते थे, इलाके में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की सूचना से हड़कंप मच गया है।

वही प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बेटी और पिता की हत्या गला घोंटने से की गई है, जबकि महिला के पेट पर चाकू के घाव मिले हैं। माना जा रहा है कि पहले बच्ची फिर पिता की हत्या की गई है। इसी समय महिला के विरोध करने पर उसे मारा गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है, पूरी जांच पड़ताल के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

आपको बताते चलें कि एक तरफ राज्य में जहां कोरोना संक्रमण के मामलों में जहां उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं इस बीच आपराधिक घटना बढ़ रही हैं, इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- ट्रिपल मर्डर केस- सुलझी गुत्थी, पैसों की चाह में बेटा बना हत्यारा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT