Triple Murder
Triple Murder Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Triple Murder : महाकाल की नगरी उज्जैन में मिले मां-बेटे और पोते के शव, फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • उज्जैन से सामने आया ट्रिपल मर्डर का मामला

  • उज्जैन में मां-बेटे और पोते की हत्या

  • अलग-अलग जगह मिले तीनों के शव

  • पुलिस इस मामले की कर रही है जांच-पड़ताल

उज्जैन, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में तेजी से अपराध बढ़ते जा रहे हैं, थोड़ी सी ढील के चलते अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दअरसल यह घटना उज्जैन जिले से सामने आई है। महाकाल की नगरी उज्जैन (Ujjain) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब मां, बेटे व पोते के शव मिले, इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है।

मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन का :

ये मामला मध्यप्रदेश की महाकाल की नगरी उज्जैन से सामने आया है, जानकारी के मुताबिक उज्जैन शहर के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र से मां-बेटे और पोते की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीनों के शव उज्जैन जिले के अलग-अलग जगह मिले हैं। बता दें, बेटे और पोते की लाशें सोमवार देर रात इंगोरिया थाना क्षेत्र में चंबल नदी से कुछ दूरी पर पड़ी मिलीं। वहीं मंगलवार को मां का शव जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में घर पर पलंग पेटी में बंद मिला।

एएसपी ने बताया-

एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र में सोमवार और मंगलवार को तीन के शव मिले हैं। पुलिस का मानना है कि शव करीब चार से पांच दिन पुराने हैं। घटना की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है, पूरी जांच पड़ताल के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। बताते चलें कि MP के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- ट्रिपल मर्डर केस- सुलझी गुत्थी, पैसों की चाह में बेटा बना हत्यारा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT