इंदौर : एनकाउंटर के डर से मुख्य आरोपी सहित दो पहुंचे थाने!
इंदौर : एनकाउंटर के डर से मुख्य आरोपी सहित दो पहुंचे थाने! Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : एनकाउंटर के डर से मुख्य आरोपी सहित दो पहुंचे थाने!

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • मामला भाजपा नेता के घर पर हमले का

  • अन्य सभी सरेंडर करने के मूड में

इंदौर, मध्य प्रदेश। पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के घर हमला करने वाले आरोपियों पर एसपी ने इनाम घोषित किया था। इस बीच एनकाउंटर के डर से मुख्य आरोपी अश्विनी सिरोलिया और अरुण वर्मा ने गुरुवार को थाने पहुंचकर गिरफ्तारी दे दी। पुलिस का दावा है कि आरोपित दबाव बनने के कारण सरेंडर हुए है। अन्य आरोपित गिरफ्तारी देने की तैयारी में है। पुलिस अभी तक आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

हमले में मुख्य आरोपी नागदा का अश्विनी सिरोलिया ही है। खजराना निवासी अयाज गुड्डू के बेटे बख्शान का सिरोलिया के साले और धोखाधड़ी के आरोपी जुबैर से कोर्ट पेशी के दौरान विवाद हुआ था। सिरोलिया ने यह बात अरुण को बताई और गैंग के 20 सदस्यों के साथ मिलकर नेमा के घर जा पहुंचा। यहां अयाज के भाई फयाज के ड्राइवर असलम को पीटा और नेमा कर घर में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने इस मामले में 20 से 'यादा आरोपियों की शिनाख्त की थी, जिनकी गिरफ्तारी पर दस-दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया और नागदा, भोपाल, देवास में छापे भी मारे। बताया जाता है कि बुधवार रात आरोपितों ने एक नेता के माध्यम से अफसरों से चर्चा भी की थी। गिरफ्तारी से नाकाम पुलिस अफसरों के हां करते ही दोनों कार से छत्रीपुरा थाना जा पहुंचे।

बैकफुट पर आए जनप्रतिनिधि :

हमलावरों में गाड़ी अड्डा निवासी मनोहर वर्मा गैंग का नाम सामने आते ही भाजपा-कांग्रेस नेताओं के बयान भी बंद हो गए। जिन बदमाशों को पुलिस ने मुलजिम बनाया उनमें कई तो पूर्व मंत्री के समर्थक निकले। कई एक संगठन के पदाधिकारियों के करीबी थे। तोड़फोड़ के बाद भी पीड़ित ने अब तक रिपोर्ट नहीं लिखवाई। बल्कि पुलिस को असलम को ही फरियादी बनाना पड़ा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT