जमीनी विवाद में दो लोगों की ट्रैक्टर चढ़ा हत्या
जमीनी विवाद में दो लोगों की ट्रैक्टर चढ़ा हत्या सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

जमीनी विवाद में दो लोगों की ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या, छह आरोपी हिरासत में

Author : राज एक्सप्रेस

इटारसी, मध्यप्रदेश। केसला विकासखंड के ग्राम भरगदा में ट्रैक्टर से कुचल कर दो लोगों की हत्या कर दी गई जिसमें एक महिला एक पुरुष शामिल है। दोनों आपस में जेठ और बहू हैं। मामला जमीन के विवाद का है।

क्या है मामला :

घटना केसला विकासखंड के ग्राम भरगदा की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भरगदा निवासी श्री राम उम्र 70 वर्ष और दिनेश पिता हल्का यादव 42 वर्ष के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, मामला कमिश्नर कोर्ट में विचाराधीन था इस मामले में फैसला श्री राम के पक्ष में रहा। किंतु मंगलवार की सुबह दिनेश यादव अपने भाई सुंदर लाल यादव व दो अन्य लोगों को साथ लेकर जमीन पर पहुंच गया और ट्रैक्टर से उसे जोत रहा था। इस बात की जानकारी श्रीराम को लगी तो अपनी बहू भागवती पति रमेश यादव पोता रोहित यादव को लेकर खेत पहुंचा और उन्हें जमीन जोतने से रोका। इस दौरान दिनेश और सुंदर ने बहू और जेठ पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे बहू भागवती की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि जेठ श्रीराम को गंभीर अवस्था में सुख तवा के स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया गया जहां उसकी भी मौत हो गई आरोपियों ने पोते रोहित को भी लोहे की राड मारकर घायल कर दिया। केसला थाने में सूचना मिलने पर 100 डायल पहुंची, एंबुलेंस 108 के पायलट शिव शंकर व ईएमटी राजकुमार साहू ने घायलों को स्वास्थ केंद्र सुखतवा में भर्ती किया जहां श्री राम की भी, मौत हो गई, रोहित यादव को गम्भीर अवस्था मे भर्ती किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT