Ujjain: लोकायुक्त ने पटवारी को घूस लेते हुए पकड़ा
Ujjain: लोकायुक्त ने पटवारी को घूस लेते हुए पकड़ा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Ujjain: लोकायुक्त ने पटवारी को घूस लेते हुए पकड़ा, जमीन सीमांकन के नाम पर मांगी थी मोटी रकम

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। राज्य में दिनों दिन भ्रष्टाचार के मामले बढ़ रहे है, आए दिन लोकायुक्त-ईओडब्ल्यू द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में अब उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

रिश्वत लेते हुए पटवारी ट्रैप :

मध्यप्रदेश में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लोकायुक्त का एक्शन जारी है। इसी बीच आज लोकायुक्त उज्जैन (Lokayukta Ujjain) की टीम द्वारा पटवारी को रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है, पटवारी ने जमीन सीमांकन के नाम पर संबंधित व्यक्ति से मोटी रकम की मांग की थी।

शिकायत मिलते ही एक्शन में आई लोकायुक्त :

आवेदक पूरनलाल धनोतिया निवासी ग्राम निपानिया गोयल द्वारा दिनांक 01/06/22 को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को शिकायत की थी कि, निपानिया गोयल में पदस्थ पटवारी अजीमुद्दीन कुरैशी उसकी भाभी के नाम की दो ज़मीन के सीमांकन के लिए दस हज़ार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा था। शिकायत पर पुलिस अधीक्षक अनिल विश्वकर्मा के निर्देशन में प्रारम्भिक कार्यवाही कर ट्रैप आयोजित किया गया।

पटवारी को आवेदक से आठ हज़ार रुपए रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

लोकायुक्त टीम ने आरोपी पटवारी को आवेदक से आठ हज़ार रुपए रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त उज्जैन के DSP सुनील तालान TI राजेंद्र वर्मा व टीम आरक्षक नीरज, हितेश, सुनील परसाई व लोकेश के द्वारा रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है।

बता दें, राज्य में रिश्वत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। MP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्ल्यू, लोकायुक्त एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। इससे पहले मध्यप्रदेश के दतिया में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई की। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- लोकायुक्त ने पटवारी को 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT