उज्जैन लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई
उज्जैन लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

उज्जैन लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया पटवारी

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। राज्य में रिश्वतखोरी का दुष्चक्र बढ़ता ही जा रहा है। सरकार द्वारा भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के अनेकों प्रयास किये जा रहे है,लेकिन इसके बाद भी भ्रष्टाचार के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। अभी हाल ही में उज्जैन लोकायुक्त ने एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए दबोचा है।

पुलिस ने पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा :

बता दें कि, मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लोकायुक्त पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के तहत आज लोकायुक्त पुलिस ने 7 हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी जितेंद्र राणावत को रंगे हाथ पकड़ा है।

पटवारी ने इस काम के लिए मांगी थी रिश्वत :

दरअसल, बीते दिनों फरियादी विश्व प्रताप सिंह द्वारा लोकायुक्त में शिकायत की गई थी। नागदा तहसील के गांव बेरछा हल्का पटवारी जितेंद्र सिंह राणावत द्वारा उनके माता-पिता के नाम जमीन की सीमांकन रिपोर्ट तहसील कार्यालय में प्रस्तुत करने के लिए रिश्वत मांगी जा रही थी। शिकायत पर लोकायुक्त टीम द्वारा पुष्टि करने के पश्चात पटवारी को रिश्वत लेते पकड़ लिया गया।

लोकायुक्त द्वारा पटवारी के खिलाफ मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी :

इस मामले में लोकायुक्त पुलिस द्वारा पटवारी के खिलाफ मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस पूरी कार्रवाई में उज्जैन लोकायुक्त पुलिस के निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव के साथ टीम के सदस्य मौजूद रहे।

मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई जारी:

बता दें कि, मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं। बीते दिनों ही EOW की टीम ने एक पटवारी को 20,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। ईओडब्ल्यू विभाग के पुलिस अधीक्षक ने बताया था- खेड़ा महोरा हल्का तहसील के पटवारी प्रदीप यादव द्वारा फरियादी से उसकी एक बीघा जमीन के बरांकन के लिये रिश्वत मांग रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT