एक शख्स ने भारत के खिलाफ किया आपत्तिजनक पोस्ट
एक शख्स ने भारत के खिलाफ किया आपत्तिजनक पोस्ट Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Ujjain: फिर एक शख्स ने भारत के खिलाफ किया आपत्तिजनक पोस्ट, आरोपी गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। जहां बीते दिनों मध्य प्रदेश के उज्जैन में लोगों की भीड़ ने पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) के नारे लगाए थे, इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था, वही फिर एक और शख्स ने सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया है, युवक ने पाक झंडे के साथ लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद।

बता दें कि उज्जैन में देशद्रोही नारे लगाने की बड़ी घटना के बाद फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई, मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को आगर रोड स्थित शहीद नगर निवासी साहिल लाला नामक युवक ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के झंडे के साथ देश विरोधी पोस्ट डाली, इसमें हिंदुस्तान को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग भी किया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साइबर ब्रांच की मदद से चिमनगंज थाना पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इस मामले की जानकारी लगते ही हिंदूवादी संगठन चिमनगंज मंडी थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साइबर ब्रांच की मदद से चिमनगंज थाना पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। बता दें कि इस मामले की जानकारी लगते ही हिंदूवादी संगठन चिमनगंज मंडी थाने पहुंचे थे और रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने उदय जैन की रिपोर्ट पर आरोपीको गिरफ्तार किया। बताते चले कि पहली बार सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रासुका की बड़ी कार्रवाई कर दी।

'पाकिस्तान जिंदाबाद!' MP में लगे देश विरोधी नारे

ये मामला उज्जैन के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र से मामला सामने आया था, यहां गीता कॉलोनी में त्योहार मनाने के लिए लोगों की भीड़ जुटी हुई थी, इस दौरान 'या हुसैन' के नारों के बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने उत्पात मचाया, उन्होंने भीड़ के बीच 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा दिए, इन नारों से सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। यहां कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT