घर में एक ही फंदे में लटकी मिली पिता-पुत्र की लाश
घर में एक ही फंदे में लटकी मिली पिता-पुत्र की लाश Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

घर में एक ही फंदे में लटकी मिली पिता-पुत्र की लाश,वजह का नहीं हुआ खुलासा

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का खतरा जहां थमने का नाम नही ले रहा वही दूसरी तरफ हादसों और अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, कभी किसी की हत्या की खबर, तो कभी किसी हादसे या बलात्कार की। ताजा मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन का है, बता दे कि उज्जैन जिले के नागदा में लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

क्या है पूरा मामला :

प्रदेश में कोरोना संकट के बीच मौत के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं, हाल ही में ताजा मामला मध्यप्रदेश उज्जैन से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह उज्जैन जिले के नागदा में पिता-पुत्र की लाश एक साथ फंदे पर लटकी मिली। पुलिस लोगों से घटना की पूछताछ करने में जुटी है मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

जांच में जुटी पुलिस :

बताया जा रहा है कि उज्जैन जिले के नागदा के बिरलाग्राम में रहने वाले सरकारी शिक्षक कन्हैया लाल और का बेटा आयुष घर पर पंखे से लटके मिले। इस घटना में बताया जा रहा है कि पिता-बेटा पिछले तीन-चार दिन से किसी से नहीं मिले थे। इस दौरान मकान से बदबू आने पर दूधवाले ने पड़ोसियों को जानकारी दी, दूधवाले ने बताया कि तीन दिन से दूध नहीं ले रहे थे। इस पूरे मामले का अभी खुलासा नहीं हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया, मामले की जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT