उज्जैन: छात्रा की गला रेतकर हत्या
उज्जैन: छात्रा की गला रेतकर हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

उज्जैन में बड़ी वारदात: छात्रा की गला रेतकर हत्या, शव बिस्तर पर पड़ा मिला

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में अपराध का बढ़ता ग्राफ! प्रदेश में एक तरफ कोरोना का बढ़ता प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना के संकट काल के बीच आपराधिक मामलों और घटनाओं की तादाद बढ़ती ही जा रही है इस माहौल में एक खबर और घटना उज्जैन से सामने आई है बता दें कि उज्जैन के नानाखेड़ा स्थित होटल नटराज में हुई है ये वारदात।

जानिए पूरी घटना :

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण के बीच में उज्जैन की ये घटना से मचा हड़कंप। बता दें कि गुरुवार दोपहर उज्जैन के नानाखेड़ा स्थित होटल नटराज में एक छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा घर से कंप्यूटर क्लास जाने की बात कही थी और एक युवक के साथ होटल में पहुंची थी।

मिली जानकारी के मुताबिक :

इन्होंने शाम होटल में रुकने की कहकर रूम बुक किया था। लेकिन युवक थोड़ी देर में कुछ काम होने की कहकर रूम से चला गया, जिसके बाद मैनेजर को शक हुआ और उसने अंदर जाकर देखा तो छात्रा का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। इस ख़बर के बाद हड़कंप मचा हुआ है, फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच जारी है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुचीं, घटना की सूचना पर युवती के परिजन भी घटना स्थल पर पंहुचे। उस मामले में नानाखेड़ा टीआई के अनुसार बताया गया है कि छात्रा न्यू इंदिरा नगर में रहने वाली थी ओर छात्रा का शव नानाखेड़ा स्थित नटराज होटल से बरामद हुआ। मामले की जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT