Ujjain: व्यापारी की पत्नी ने बेटियों के साथ लगाई फांसी
Ujjain: व्यापारी की पत्नी ने बेटियों के साथ लगाई फांसी सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Ujjain: किराना व्यापारी की पत्नी ने बेटियों के साथ लगाई फांसी- 2 की मौत, एक बच्ची की हालत गंभीर

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एमपी में सुसाइड के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, अब महाकाल की नगरी उज्जैन से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, यहां एक किराना व्यापारी की पत्नी ने बेटियों के साथ फांसी लगा ली है। इस घटना में मां और बेटी की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची की हालत गंभीर है।

घटना तराना नगर के नाचन बोर चौराहा की है

ये घटना तराना नगर के नाचन बोर चौराहा की है, यहां रहने वाले किराना व्यापारी की पत्नि ने अपनी 6 वर्षीय बेटी एवं 3 वर्षीय बेटी प्रियांशी के साथ घर में पंखे से फांसी लगा ली, जिसमें महिला गायत्री और बड़ी बेटी हंसिका की मौत हो गई है, जबकि छोटी बेटी प्रियांशी बाल-बाल बच गई है, उसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस :

बता दें, आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने पंखे से लटके शवों को नीचे उतारा और मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। वहीं छोटी बेटी प्रियांशी को इलाज के लिए तराना अस्पताल भेजा, जहां से उसे जिला अस्पताल उज्जैन रेफर कर दिया गया है।अब तक घटना का कारण अज्ञात है।

थाना प्रभारी ने बताया-

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि, जानकारी मिली है कि, आत्महत्या के वक्त महिला का पति घर में नहीं था, जिसके बाद महिला दो बेटियों के साथ फंदे पर लटक गई, महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस वजह से मौत के असली कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है, जांच जारी है, महिला के पति से भी पूछताछ की जा रही है।

आत्महत्या के बढ़ते कदम:

बताते चलें कि, इन दिनों एमपी में सुसाइड केस के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। दरअसल, वर्तमान में भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी में अक्सर लोग मानसिक तनाव में रहते हैं। कोई पारिवारिक कलह को लेकर तो कोई व्यवसाय को लेकर तनाव में है। ऐसी स्थिति में लोग ज़िन्दगी को दांव पर लगा रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले आ चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT