Ujjain: अवैध कब्जा और निर्माण हटाने पहुंची टीम पर पथराव
Ujjain: अवैध कब्जा और निर्माण हटाने पहुंची टीम पर पथराव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Ujjain: अवैध कब्जा और निर्माण हटाने पहुंची टीम पर पथराव, कई लोग हिरासत में

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन का

  • उज्जैन में निगम और पुलिस की टीम पर पथराव

  • अतिक्रमणकारियों ने टीम पर पथराव कर दिया

  • पुलिस ने 7 लोगों को लिया हिरासत में

उज्जैन, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट के बीच भी MP से लगातार हमला करने की खबर सामने आ रही हैं, बता दें कि अब ऐसी ही एक और खबर मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन जिले में अवैध कब्जा और निर्माण हटाने पहुंची निगम और पुलिस की टीम पर अतिक्रमणकारियों ने किया पथराव।

अवैध कब्जा और निर्माण हटाने पहुंची थी टीम :

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को महाकाल की नगरी उज्जैन में नगर निगम और पुलिस की टीम पर अतिक्रमणकारियों ने पथराव कर दिया, बता दें कि नगर निगम परिसर के पास पुलिस और निगम की टीम अवैध कब्जा और निर्माण को हटाने पहुंची थी, इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है।

प्रदेशभर में कई मामालों पर कार्रवाईयां लगातार जारी

बताते चलें कि कोरोना संकटकाल के बीच प्रदेशभर में कई मामालों पर कार्रवाईयां लगातार जारी हैं, एंटी माफिया अभियान के तहत मध्यप्रदेश के कई जिलों में पुलिस और प्रशासन ने नगर निगम के साथ मिलकर अवैध मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई कर रही है।

जैसा कि हम लोग जानते हैं कि कई जगह पर अतिक्रमणकारियों द्वारा अतिक्रमण कर उक्त स्थान पर कब्ज़ा कर लिया गया है, जिसके लिए समय-समय पर जिला प्रशासन, नगर निगम प्रशासन, पुलिस प्रशासन व शासनिक-प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रही है।

वहीं अतिक्रमणकारियों के हौसले इतने ज्यादा बुलंद हो चुके है कि वह खुलेआम हमले करने से बाज नहीं आ रहा है, अतिक्रमण हटाने का प्रयास करने वाले अधिकारियों, पुलिस, निगम के साथ मारपीट की घटनाएं कर दी जाती हैं, इससे पहले कि मध्यप्रदेश में ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, जवान के मुंह में आए दो टांके

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT