Ujjain: व्यापारी के गल्ले से महिलाओं ने उड़ाए 4 लाख
Ujjain: व्यापारी के गल्ले से महिलाओं ने उड़ाए 4 लाख Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

दिनदहाड़े लाखों की लूट: चिमनगंज मंडी में व्यापारी के गल्ले से महिलाओं ने उड़ाए 4 लाख

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में लगातार लूट की वारदातें हो रही हैं, ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन के चिमनगंज कृषि उपज मंडी में महिलाओं ने एक व्यापारी के यहां दिनदहाड़े लाखों की लूट की, व्यापारी को बातों में उलझाकर महिलाओं ने गल्ले से 4 लाख उड़ा लिए।

जानिए क्या है पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक रूपेश कुमार राकेश कुमार एंड कंपनी की मंडी में पशु आहार की दुकान है, यहां पर पारदी समाज की करीब आधा दर्जन महिलाएं समूह बनाकर पहुंची एवं खाना खाने के लिए रुपए मांगने लगी, आगे कहा हम दुकान की झाड़ू निकाल देते हैं कुछ पैसे दे देना इस पर व्यापारी ने मना कर दिया, चोरी की नीयत से पहुंची महिलाएं दुकान से जाने का नाम नहीं ले रही थी इस पर व्यापारी अन्य लोगों को इकट्ठा करने दुकान से बाहर निकला तभी बातों में उलझाकर महिलाओं ने गल्ले में रखे 4 लाख महिलाओं ने निकाल लिए।

तभी व्यापारी ने आसपास के लोगों की मदद से महिलाओं के पीछे दौड़ लगाई, ज्यादातर महिलाएं भाग निकली तथा 2 को लोगों ने पकड़ लिया तथा चिमनगंज मंडी थाना पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस महिलाओं से पूछताछ कर रही है, पकड़ में आई महिलाएं पारदी समाज की बताई जा रही हैं। अभी फिलहाल व्यापारी के लूटे गए रुपए बरामद नहीं हो पाए। बड़ी संख्या में व्यापारी इस दौरान थाने भी पहुंचे तथा सुरक्षा के इंतजाम बढ़ाने की मांग थाना प्रभारी से की इस पर पुलिस ने आश्वासन दिया है।

आपको बताते चलें कि राज्य में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में तेजी से वृद्धि होती जा रही है, अब मध्यप्रदेश में लूट की वारदात बढ़ गई हैं। बदमाश लूट एवं झपटमारी की वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं, मौका मिलते ही बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार होते जा रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से लूट की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बढ़ी लूट की वारदातें, भोपाल में 2 चैन स्नैचिंग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT