लूट के दौरान पीड़ित व्यक्ति
लूट के दौरान पीड़ित व्यक्ति Afsar Khan
क्राइम एक्सप्रेस

उमरिया : पेट्रोल पंप में 17 हजार की हुई लूट

Author : Afsar Khan

उमरिया, मध्य प्रदेश। इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वह लूट सहित मारपीट करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं, कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जमुना पेट्रोल पंप संचालक ओम प्रकाश शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई, श्री शुक्ला ने बताया कि सचिन पाठक अविलाश राव, राजा बर्मन, गोलू सिंह सहित कई लोगों ने देर रात पेट्रोल पंप में हमला कर कर्मचारियों के साथ मारपीट की, साथ ही आरोपियों द्वारा पेट्रोल पंप में लगी मशीनों के साथ तोडफ़ोड़ कर नुकसान पहुंचाया गया।

17 हजार की लूट :

पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि कथित लोगों द्वारा रात करीब 11.30 बजे कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए 17 हजार की लूट की गयी, पुलिस कथित आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों का पता तलाश में जुटी है। लोगों का कहना है खुलेआम पेट्रोल पंप में की गई लूट से कानून व्यवस्था की पोल खुलती नजर आ रही है, आरोपी जब पेट्रोल पंप जैसे संस्थान में लूट कर सकते हैं तो, उनके शहर के लोग कहां तक सुरक्षित हैं, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है, स्थानीय लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही रात में होने वाली गश्ती दलों की जांच की जाये, जिससे आने वाले दिनों में होनी वाली घटनाओं से बचा जा सके।

पुलिस की हाई अलर्ट की खुली पोल :

पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों के विरूद्ध धारा 395, 323, 294, 427, 34 एवं एससीएसटी एक्ट 3(1) (द)(ध), 3(2)(5) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। रविवार को लॉक डाउन था, शहर में पुलिस सुबह से ही हाई अलर्ट पर थी, तो आखिर मुख्य सड़क पर स्थित पेट्रोल पंप में पहुंचकर इन आरोपियों ने बेख़ौफ़ होकर कैसे इस वारदात को अंजाम दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT