Umaria News: खेत में दो शव में मिलने फैली सनसनी
Umaria News: खेत में दो शव में मिलने फैली सनसनी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Umaria News: कंचन खदान के खेत में दो शव में मिलने फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के उमरिया जिले में मिले दो शव

  • खेत में दो शव में मिलने फैली सनसनी

  • पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है

Umaria News: एमपी के उमरिया जिले में दो शव मिले है, जिले के नौरोजाबाद थाना अंतर्गत कंचन खदान से लगे खेत में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला:

ये घटना उमरिया (Umaria) जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र की है यहां खेत के क्षत विक्षत अवस्था में दो अज्ञात शव मिले हैं, मृतक एक शव एक महिला एवं पुरुष का है। खेत में पानी होने से शव पूरी तरह से फूल गए हैं। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

मौके पर पहुंची नौरोजाबाद पुलिस

इधर जानकारी लगते ही नौरोजाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं इस मामले में हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने इस पूरे मामले में बारीकी से जांच शुरू कर दी, जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

बता दें, प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है। बीते दिनों ही ग्वालियर जिले में मेट्रो टावर के पीछे खाली प्लॉट में महिला का अधजला शव मिला था। महिला के चेहरे से सीने तक का पूरा हिस्सा जला हुआ है। महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थे। पुलिस का मानना है महिला की हत्या कर उसके शव को यहां ठिकाने लगाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT