खेत में चादर से ढका हुआ मिला अज्ञात व्यक्ति का धड़
खेत में चादर से ढका हुआ मिला अज्ञात व्यक्ति का धड़ Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Jabalpur : खेत में चादर से ढका हुआ मिला अज्ञात व्यक्ति का धड़, सिर की तलाश में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले का

  • इंद्राना अंतर्गत खेत में मिली सिर कटी लाश

  • अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से मचा हड़कंप

  • मृतक के सिर की तलाश एवं शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी पुलिस

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में इन दिनों लगातार अपराध का ग्राफ (Crime Graph) बढ़ता जा रहा है, प्रदेश के कई जिलों में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं। अब हत्या का ताजा मामला जबलपुर जिले से सामने आया है, यहां एक अज्ञात व्यक्ति की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई है। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

इंद्राना अंतर्गत खेत में मिली सिर कटी लाश :

ये मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले का है। थाना मझोली चौकी इंद्राना अंतर्गत खेत में अज्ञात व्यक्ति का धड़ चादर से ढका हुआ है। यहां सिर कटी लाश धड़ मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस अब अज्ञात मृतक के सिर की तलाश एवं शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 19 जून को ग्राम कोनीकला में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना पर तत्काल चौकी प्रभारी इंद्राना, थाना प्रभारी मझोली, एफएसएल पहुंचे। टीम की उपस्थिति में चादर को हटाया गया तो, एक अज्ञात व्यक्ति का धड़ था, मृतक का सिर गायब है। पुलिस ने शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये अज्ञात मृतक के सिर की तलाश एवं मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास जारी।

बताते चलें कि एमपी में अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। बीते दिनों पहले ही सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम मझगुंवा में एक महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी, आरोपियों ने महिला के बेटे के सामने उसको मौत के घाट उतार दिया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- सागर जिले में एक महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT