गुना में खाद को लेकर हुआ हंगामा
गुना में खाद को लेकर हुआ हंगामा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

गुना में खाद को लेकर हुआ हंगामा, किसानों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के गुना में खाद के लिए हुआ हंगामा

  • किसानों के बीच चले लात-घूंसे, कई किसानों के फटे कपड़े

  • बमुश्किल समझाइश के बाद किसान शांत हुए

  • किसान यूरिया न मिलने को लेकर नाराज थे

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार विवाद, हंगामे की खबरें सामने आ रही हैं, अब ऐसी ही एक और खबर मध्यप्रदेश के गुना (Guna) से सामने आई है। बता दें कि मध्यप्रदेश के गुना जिले में खाद को लेकर हंगामा हो गया है। इस दौरान किसान (Farmer) एक-दूसरे से भिड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई।

खाद को लेकर किसानों के बीच जमकर हुई मारपीट :

यह मामला मध्यप्रदेश के गुना का है। मिली जानकारी के मुताबिक गुना में खाद को लेकर किसानों के बीच जमकर मारपीट हुई। किसानों में जमकर लात-घूंसे चले। इस मारपीट में कई किसानों के कपड़े तक फट गए। वहां काफी देर तक हंगामा चलता रहा, बमुश्किल समझाइश के बाद किसान शांत हुए।

यूरिया न मिलने को लेकर नाराज थे किसान :

बताया जा रहा है कि किसान यूरिया न मिलने को लेकर नाराज थे। वहीं, शुक्रवार को जिले के आरोन में गोदाम पर लाइन में लगने को लेकर किसानों के बीच पहले कहासुनी हुई। विवाद मारपीट तक पहुंच गया। गोदाम प्रभारी का कहना है कि उनके यहां अभी यूरिया नहीं पहुंचा है।

आरोन गोदाम प्रभारी ने बताया- किसानों की चिंता को देखते हुए दो काउंटर से किसानों को टोकन दिए जा रहे हैं। मशीन पर अंगूठा लगवा कर खाद दिया जा रहा है। अब किसान यूरिया के लिए सुबह से शाम तक लाइन में लगा रहता है। फिलहाल, यहां यूरिया उपलब्ध नहीं है। किसानों को टोकन बांट दिए गए हैं।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों में आपराधिक मामलों का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT