चोरी करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार
चोरी करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : चोरी की वारदातों पर पुलिस की धरपकड़, शातिर 4 ज्वेलर्स गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच प्रदेश में चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। बढ़ते कोरोना के संक्रमित आंकड़ों से जहां अस्थिर स्थिति बनी हुई है, वहीं आपराधिक गतिविधियों की तादाद में लगातार वृद्धि हो रही है। जिसके चलते तेजी से मामले सामने आ रहे हैं, वहीं इन्हीं गतिविधियों पर लगाम कसते हुए पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए पुलिस ने शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरी की वारदातों पर पुलिस की धरपकड़, पुलिस ने राजधानी से शातिर 4 ज्वेलर्स को गिरफ्तार किया है। बता दें कि सभी ज्वेलर्स चोरी के जेवरात खरीदते थे। क्राइम ब्रांच ने चोरी में शामिल पारदियों को गिरफ्तार किया था।

ज्वेलर्स से लाखों की चोरी के समान बरामद :

बता दें कि पारदियों की निशानदेही पर शातिर ज्वेलर्स गिरफ्त में आये है। पुलिस ने ज्वेलर्स को आष्टा से गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि पूर्व में 4 से 5 पारदी हुए थे चोरी की वारदात में गिरफ्तार, पारदी कई चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके थे। अभी गिरफ्तार हुए 4 ज्वेलर्स से लाखों की चोरी के समान बरामद हुआ है, आरोपियों की तलाश पुलिस लंबे समय से कर कर रही थी। क्राइम ब्रांच की कार्रवाई के चलते गिरफ्तार में आये ज्वेलर्स से पूछताछ में बड़े खुलासे होने की उम्मीद।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT