मृतक के अवशेष एंव इनसेट में मृतक
मृतक के अवशेष एंव इनसेट में मृतक राज एक्सप्रेस संवाददाता
क्राइम एक्सप्रेस

पत्नि ने प्रेमी और पुरूष मित्र के संग की पति की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Author : राज एक्सप्रेस

डबरा, मध्यप्रदेश। भितरवार थाना क्षेत्र के मोहनगढ़ गावं निवासी एक महिला ने अपने प्रेमी एंव पुरूष मित्र के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर उसकी लाश को हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के चपरोली मौजा में जगदीश जाटव के खेत पर बने कुंए में फेंक दिया था। इसके बाद महिला मालती जाटव ने थाना भितरवार में दिनांक15/08/2020 को अपने पति फेरन जाटव पुत्र पातीराम जाटव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामला जांच में लिया गया, गुमशुदा की लगातार तलाश की गई। इसके साथ ही फरियादिया ने माननीय उच्च न्यायालय में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका भी दायर कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी के द्वारा उक्त गुमशुदा की पतारसी हेतु टीम गठित करने के निर्देश अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात ग्वालियर जयराज कुबेर को दिये गये। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात ग्वालियर द्वारा एसडीओपी भितरवार अभिनव बारंगे के मार्गदर्शन में थाना बल की एक टीम गठित कर गुमशुदा की पतारसी हेतु लगाया गया था। दिनांक 26/07/2021 को पुलिस द्वारा पुन: फरियादिया एंव उसके पुरूष मित्र को जांच के दौरान तकनीकी साक्ष्य मिलने पर पूछताछ के लिये बुलाया गया। पूछताछ में फरियादिया व उसके मित्र ने बताया कि उनके तथा एक अन्य पुरूष मित्र की सहायता से फेरन जाटव पुत्र पातीराम जाटव निवासी मोहनगढ़ की दिनांक 06/08/2020 को थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के चपरोली मौजा में ले जाकर लोहे के पाईप व पत्थर से सिर पर वार करके हत्या कर दी।

फेरन जाटव के शव को खेत में बने कुए में फेक दिया। आरोपियों की निशादेही पर पुलिस द्वारा दिनांक 26/07/2021 को शव को कुए से बरामद कर लिया गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी भेजा गया था। थाना हस्तिनापुर में उक्त हत्या के आरोपियों के खिलाफ अप.क्र. 80/2021 धारा 302, 201, 120बी भादवि का पंजीबद्व किया गया है। पुलिस द्वारा उक्त हत्याकाण्ड के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, शेष एक आरोपी फरार है। फरार आरोपी की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। इस प्रकार फरियादिया द्वारा अन्य पुरूषों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी, तथा अपराध छुपाने और पुलिस को गुमराह करने के लिये पुलिस में गुमशुदगी कायम कराई गई।

इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी भितरवार पंकज त्यागी, उ.नि. महेन्द्र पाल, थाना प्रभारी उटीला सुरजीत परमार, थाना प्रभारी चीनोर दीपक गौतम, थाना प्रभारी हस्तिनापुर साधना सिहं कुशवाह, थाना प्रभारी बेहट महेश तोमर, थाना भितरवार से आर.रामदेव शर्मा, रघुनंदन सिंह,अजय यादव, गौरव जाट, थाना चीनोर से आर.संजय,वीरसिंह, भूपेन्द्र रावत, राहुल, एसडीओपी कार्यालय भितरवार आर. भुवनेश्वर, लवकुश, क्राईम ब्रांच से उप निरी. छत्रपाल सिंह तोमर, आर. भगवती, रणवीर, जलसिंह, रामबाबू एवं विश्वजीत जाट की सराहनीय भूमिका रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT