हैदराबाद से मिलेंगे ड्रग्स डीलर्स के सुराग
हैदराबाद से मिलेंगे ड्रग्स डीलर्स के सुराग Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : हैदराबाद से मिलेंगे ड्रग्स डीलर्स के सुराग

Author : Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्य प्रदेश। क्राइम ब्रांच की टीम हैदराबाद में डेरा डाले हुए है, उम्मीद है कि हैदराबाद से कई ड्रग्स डीलर्स का सुराग मिलेगा। हैदराबाद में कई फैक्ट्रियों की सर्चिंग के दौरान कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं जिसके आधार पर टीम मुंबई, दिल्ली और अन्य स्थानों पर भी पड़ताल करने जाएगी।

उल्लेखनीय है कि क्राइम ब्रांच ने इंदौर में घेराबंदी कर हैदराबाद के दो सहित पांच आरोपियों को 70 करोड़ की एमडीएमए ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। इतनी ज्यादा मात्रा में ये जानलेवा ड्रग्स का मामला प्रदेेश ही नहीं देशभर में चर्चित हो गया है। पता चला है कि कुछ आरोपियों को लेकर टीम हैदराबाद में पहुंची है। वहां पर कुछ फैक्ट्रियों पर सर्चिंग कर तथ्य जुटाए गए हैं। इसके साथ ही कुछ दस्तावेज भी खंगाले गए हैं। हैदराबाद की पुलिस टीम के साथ ही वहां के खबरियों से भी क्राइम ब्रांच ने कई महत्वपूर्ण जानकारी एकत्र की है जिनके आधार पर अगली कार्रवाई की रणनीति बनाई जा रही है।

सूत्र बताते हैं कि क्राइम ब्रांच को पड़ताल के दौरान ड्रग्स तस्करों के तार दिल्ली एवं मुंबई में भी जुड़े मिले हैं। टीम वहां पर भी जाएगी। आरोपी हैदराबाद निवासी वेद प्रकाश व्यास एवं उसके ड्राइवर मांगी वेंकटेश से भी अलग -अलग जानकारी ली जा रही है। ड्रग्स कांड में गिरफ्तार टेंट व्यवसायी दिनेश अग्रवाल मूल रुप से मंदसौर का रहने वाला है। दिनेश के बेटे के साथ ही मंदसौर में रहने वाला उसका भतीजा भी स्पाट से पकड़ा गया है। इनसे पूछताछ के साथ ही टीम मंदसौर भी जाएगी। वहां से भी ड्रग्स डीलर्स का सुराग मिलने की उम्मीद है।

क्राइम एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से कुछ फैक्ट्रियों पर सर्चिंग अभियान चलाया है। कुछ जानकारियां ली गई हैं, फिलहाल किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है। पड़ताल में यदि कुछ अन्य स्थानों के बारे में पता चलता है तो टीम वहां भी जांच के लिए जाएगी। हैदराबाद में कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT