सतना जिले में सनसनीखेज मामला
सतना जिले में सनसनीखेज मामला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

सनसनीखेज मामला: सतना जिले में देवर ने भाभी को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक महिला को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां देवर ने भाभी के ऊपर केरोसिन डालकर जिंदा जलाया है, जिसके बाद आनन-फानन में महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घायल महिला का उपचार जारी है।

सागर जिले से सामने आया ये मामला -

ये मामला सागर जिले के कैंट थाना अंतर्गत झांसी रोड कजलीवन मैदान के पास से सामने आया है, यहां पुराने विवाद को लेकर देवर ने अपनी भाभी पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर जिंदा जला दिया। ऐसे में आग से झुलसी भाभी थाने पहुंची, पुलिस ने गंभीर हालत में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, इस मामले में पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी मनीष चौधरी को किया गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, मैहर थाना क्षेत्र निवासी मनीष चौधरी ने फोन न उठाने पर अपनी भाभी पप्पी चौधरी (28) पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर जिंदा जला दिया। पीड़ित महिला को मैहर के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मनीष चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रदेश के कई जिलों से सामने आ रहे है ऐसे मामले

बता दें, प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है इस बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ रहे है, बीते दिनों ही मध्य प्रदेश के गुना जिले में जमीनी विवाद को लेकर कथित तौर पर जिंदा जलाई गई आदिवासी महिला रामप्यारी बाई की भोपाल के अस्पताल में मौत हो गई थी।

बताते चले कि, जिले में बर्बरता की हदें उस वक्त पार हो गईं जब दबंगों ने एक आदिवासी महिला को जिंदा आग के हवाले कर दिया था। जिसके बाद से आदिवासी महिला रामप्यारी बाई कई दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करती रही, लेकिन आखिर में वह जिंदगी की जंग हार गई थी। इस घटना को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT