इंदौर में पत्थर से सिर कुचलकर महिला की हत्या
इंदौर में पत्थर से सिर कुचलकर महिला की हत्या सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

सनसनीखेज वारदात: इंदौर में पत्थर से सिर कुचलकर महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी के इंदौर जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिले में एक महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या (Murder) कर दी गई है। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

ये मामला इंदौर जिले का :

ये मामला इंदौर जिले के रावजी बाजार थाना क्षेत्र का है। रावजी बाजार थाना क्षेत्र के कुमावतपुरा में एक 35 वर्षीय महिला की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रारम्भिक जांच पड़ताल में मृतक महिला का नाम उमा उर्फ राधा पति छोटेलाल सामने आया है। हत्या किसने ओर किस वजह से की है ये साफ नही हुआ है, इस मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। ये दो दिन में दूसरी घटना है जब महिला की हत्या इतनी बेहरहमी से हुई है। इससे पहले दो दिन पूर्व ही एरोड्रम क्षेत्र के विद्या पैलेस में भी महिला की हत्या की घटना सामने आई थी। जिसकी कहानी अनैतिक गतिविधियों के आसपास घूम रही है ।

बता दें, इंदौर जिले के एरोड्रम इलाके में एक फ्लेट में दिन दहाड़े महिला की गला काटकर हत्या की वारदात सामने आई थी। एरोड्रम पुलिस सूचना मिलने के बाद विद्या पैलेस कालोनी पहुंची तो स्पाट पर खून से सनी महिला की लाश मिली। लाश की सूचना महिला की सहेली ने पुलिस को दी थी। इस मामले में तेजाजीनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एमपी में बढ़ता ही जा रहा है अपराधों का ग्राफ :

बताते चलें कि, एमपी में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, एमपी के कई जिलों में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT