छिंदवाड़ा में युवक-युवती की बेरहमी से हत्या
छिंदवाड़ा में युवक-युवती की बेरहमी से हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

छिंदवाड़ा में युवक-युवती की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का

  • छिंदवाड़ा जिले में युवक-युवती की हत्या

  • इस मामले की जांच-पड़ताल जारी

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां युवक-युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

युवक-युवती की कुल्हाड़ी और रॉड मारकर हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, छिंदवाड़ा (Chhindwara) के चावलपानी में युवक-युवती की कुल्हाड़ी और रॉड मारकर हत्या कर दी गई है, दोनों के शव खेत में मिले है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

मामले की जांच-पड़ताल जारी-

बता दें, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस लोगों से घटना की पूछताछ करने में जुटी है मामले की जांच-पड़ताल जारी है। जांच-पड़ताल के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

इससे पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे कई मामले-

आपको बताते चलें कि, प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

ग्वालियर में बीते दिनों पंद्रह साल के बालक की थी बेरहमी से हत्या

बीते दिनों ही ग्वालियर के सुखना खिरिया गांव में पंद्रह साल के बालक हरमन बघेल की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या को अंजाम दिया गया था, उसका शव गांव के पास जंगल में पड़ा मिला था। इस मामले में मृतक की मां ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया था। हालाकि पुलिस का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT