भोपाल में युवक ने की आत्महत्या
भोपाल में युवक ने की आत्महत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले वीडियो बनाकर किया ये खुलासा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • राजधानी भोपल में युवक ने की खुदखुशी

  • खुदकुशी करने से पहले युवक ने बनाया वीडियो

  • युवक ने मरने से पहले वीडियो बनाकर कही ये बात

भोपाल, मध्यप्रदेश। MP में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

भोपाल में एक युवक ने की आत्महत्या

ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का है, मध्य प्रदेश के भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या (suicide) कर ली है, मरने से पहले युवक ने अपना वीडियो बनाया और इसके जरिए आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया है। युवक ने वीडियो में फाइनेंस एजेंट पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

युवक द्वारा जारी वीडियो के मुताबिक दीपक चौधरी बजाज फाइनेंस कंपनी में काम करता है, उसने कई और लोगों को ठगा है। मरने से पहले युवक ने वीडियो में कहा कि 26 हजार रुपए भर दिए थे, लेकिन अब 1 लाख रुपए मांगे जा गए, किस्त भरने के बावजूद भी उससे पैसे मांगे जा रहे थे और न देने पर दीपक चौधरी फंसाने की बात कर रहा था।

मरने से पहले युवक की मां, बाप और भाई से भावुक अपील

वहीं खुदकुशी करने से पहले युवक ने मां, बाप और भाई से भावुक अपील की है, युवक ने कहा कि मेरे साथ गलत हुआ, मुझे फंसाया गया है। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी राजधानी से ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- भोपाल: आत्महत्या के मामलों की बढ़ती रफ्तार, युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT