भोपाल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
भोपाल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित पुल बोगदा देशी कलारी के पास सोमवार दोपहर अचानक चक्कर आने के बाद युवक गिर गया। उसे एंबुलेंस जय प्रकाश अस्पताल लेकर पहुंची थी, वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है, लेकिन मुंह से झाग निकलने के कारण संदेह हो रहा है कि उसने जहरीला पदार्थ खाया होगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक एसआई गौरव पांडे ने बताया कि सिकंदर पिता युनीष खान (30) बाग दिलकुशा में रहता था। सिकंदर प्राइवेट काम करता था। सोमवार दोपहर पुल बोगदा देशी कलारी के सामने से गुजरते समय वह चक्कर आने के बाद गिर गया। पुलिस ने परिजन के बयान दर्ज कर लिए हैं। परिजन ने बताया कि सिकंदर शराब नहीं पीता था। साथ ही वह किसी तरह की समस्या से परेशान नहीं था। लिहाजा जहरीला पदार्थ खाने की बात से पुलिस ने भी इंकार किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT