अपहरण कर फिरौती न मिलने पर युवक की पीट पीट कर हत्या
अपहरण कर फिरौती न मिलने पर युवक की पीट पीट कर हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

अपहरण कर फिरौती न मिलने पर युवक की पीट पीट कर हत्या

News Agency

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कस्बे से दो दिन पहले गायब हुए युवक का शव गुरुवार को पुलिस ने बरामद किया। पुलिस का मानना है कि फिरौती न मिलने पर युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी है।

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या व अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक 16 अगस्त को राठ निवासी सर्वेश कुमार (20 साल) को कुछ लोग बुलाकर ले गये थे। दूसरे दिन सर्वेश ने फोन कर परिवार वालों को बताया कि उससे कुछ लोग मारपीट कर बंधक बनाये हुये है। सर्वेश की मां श्रीदेवी ने पुलिस को बताया कि कल उसके पास तीन लाख रुपये फिरौती देने का फोन आया था। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी थी।

आज सुबह सर्वेश का शव मझगवां क्षेत्र के गोहानी जंगल से बरामद हुआ। मझगवां थाने के निरीक्षक ने बताया कि युवक के सिर व शरीर मे गंभीर चोट के निशान हैं। इससे पता चलता है कि युवक की पिटाई कर हत्या की गयी है। राठ के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) भाष्कर वर्मा ने बताया कि थाने में मृतक के चाचा जगमोहन ने गाोहानी गांव के चार लोगों के खिलाफ अपहरण व फिरौती न देने पर पीट पीट कर हत्या कर देने की रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने अभियुक्तों के नाम बताने से साफ इंकार कर दिया है। सीओ का कहना है कि पुलिस की टीमे बनाकर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT