'जानवर' को रिलीज हुए पूरे 20 साल हो गए
'जानवर' को रिलीज हुए पूरे 20 साल हो गए  Social Media
मनोरंजन

अक्षय कुमार के लिए सुनील दर्शन ने कही यह बात

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। आज फिल्म 'जानवर' को रिलीज हुई पूरे 20 साल हो गए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करिश्मा कपूर और शिल्पा शेट्टी लीड रोल में थी। 20 साल पूरे होने की खुशी में डायरेक्टर सुनील दर्शन ने अपने फेवरेट स्टार अक्षय कुमार के लिए कही यह बात।

सुनील दर्शन का कहना :

सुनील दर्शन ने कहा,"मैंने सनी देओल को ध्यान में रखकर फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी थी लेकिन जब मैं उन्हें स्टोरी बता रहा था, तब वह इस फिल्म की गहराई को समझ नहीं पाए। उसके बाद उसी दौर के एक बड़े सुपरस्टार को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आयी लेकिन फिर मुझे एक दिन अक्षय का फ़ोन आया और हम मिले, जहां उन्होंने मेरे साथ इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की। वह अक्षय कुमार का ऐसा दौर था, जब उन्होंने लगातार 14 से 15 फ्लॉप फिल्में दी थी। मैंने उन्हें ये स्टोरी सुनाई और ये अक्षय की मेहनत और काम को लेकर उनकी निष्ठा थी, जिस पर मुझे विश्वास हुआ और मैंने ये फिल्म उनके साथ बनाने का फैसला किया।"

बता दें कि, फिल्म 'जानवर' अक्षय की उस वक़्त की पहली हिट फिल्म है, जिस दौर में उन्होंने लगातार 15 फ्लॉप फिल्में दी थी। इसके अलावा उस वक़्त ये फिल्म 100 दिन तक 25 शहरों में लगातार चली थी जो अपने आप में बड़ी बात है। आज जब भी ये फिल्म टीवी पर भी आती है तो लोग बहुत ही चाव से इस फिल्म को देखते हैं।

अच्छी फिल्में बनाकर लोगों के दिलों में बनाई खास जगह :

सुनील दर्शन ने कई अच्छी फिल्में बनाकर लोगों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाई है, जिसमें जानवर, एक रिश्ता, अजय, तलाश, दोस्ती, बरसात, मेरे जीवन साथी, एक दीवाना था जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा अंदाज़, लुटेरे, इंतक़ाम, हां मैंने भी प्यार किया हैं और करले प्यार करले जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT