रणवीर ने शेयर किया श्रीकांत की भूमिका में जीवा का फर्स्ट लुक
रणवीर ने शेयर किया श्रीकांत की भूमिका में जीवा का फर्स्ट लुक Social Media
मनोरंजन

रणवीर ने शेयर किया श्रीकांत की भूमिका में जीवा का फर्स्ट लुक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और टीम '83' ने जीवा के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया, जो आगामी फिल्म में कृष्णम्माचारी श्रीकांत की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। बीते दिन इस फिल्म से ताहिर राज भसीन का पहला लुक जारी किया गया था और आज इस फिल्म से कृष्णम्माचारी श्रीकांत के किरदार की झलक को शेयर किया गया है।

रणवीर सिंह ने शेयर किया पोस्टर :

अभिनेता रणवीर सिंह ने '83' के क्रिकेट टीम से एक और खिलाड़ी के पोस्टर का अनावरण कर दिया है। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता जीवा को कृष्णामाचारी श्रीकांत के रूप में पेश किया। उन्होंने लिखा, "यह चीका, माचा है !!! दक्षिण भारतीय स्ट्रोक की सनसनी! पेश है @actorjiiva के रूप में @KornamachariSrikkanth के रूप में @actorjiiva! # ThisIs83"

तरण आदर्श ने भी शेयर किया है पोस्टर :

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके फिल्म के पोस्टर की जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "#Jiiva #Srikrikth के रूप में ... # 83TheFilm का कैरेक्टर पोस्टर ... कबीर खान द्वारा निर्देशित ... 10 फरवरी 2020 को रिलीज। # ThisIs83."

जीवा ने फिल्म को लेकर तैयारियों के बारे बताया :

बता दें कि कुछ दिन पहले मिड-डे के साथ एक बातचीत में, जीवा ने कबीर खान द्वारा अभिनीत फिल्म की तैयारियों के बारे में बताया। उन्होंने बताया था कि, “इस फिल्म के लिए, मैं जिम में प्रशिक्षण के बजाय आउटडोर अभ्यास कर रहा हूं। जीवा ने कहा कि, मुझे दुबले और यंग दिखने के लिए 7 किलो वजन कम करना होगा। खुद क्रिकेट प्रेमी होने के कारण, जीवा ने कई क्रिकेट मैच खेले हैं और टीम विजेता भी रही हैं।

मधु मंटेना ने जीवा के लिए कहा :

'83 के निर्माता मधु मंटेना ने '83 में जीवा को कास्ट करने के बारे में कहा था, "मैंने उनकी फिल्म, Ko (2011) देखी थी और इसे हिंदी में यहां रीमेक करना चाहता था। मुझे आखिरकार उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं कर सकता हूं।" किसी को श्रीकांत का किरदार निभाने के लिए बेहतर समझें।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका के अलावा साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एमी विर्क, दिनकर शर्मा, धारिया करवा, निशांत दाहिया, जतिन शर्मा, साहिल खट्टर, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT