राम्या कृष्णन की कार में मिला शराब का जखीरा
राम्या कृष्णन की कार में मिला शराब का जखीरा Social Media
मनोरंजन

राम्या कृष्णन की कार में मिला शराब का जखीरा, ड्राइवर गिरफ्तार

Author : Sudha Choubey

एक्ट्रेस और बाहुबली फेम राम्या कृष्णनन इस वक्त चर्चा में बनी हुईं हैं। राम्या कृष्णनन की कार से चेन्नई पुलिस ने 96 शराब की बोतलों को जप्त किया गया है। राम्या कृष्णनन के साथ इस दौरान उनकी बहन विनया कृष्णनन भी मौजूद थीं।

दरअसल, गुरुवार को राम्या कृष्णन की एसयूवी कार से 96 शराब की बोतलों को जप्त की गयी हैं। शराब की बोतलें जब्त किए जाने के बाद पुलिस ने राम्या के ड्राइवर सेल्वाकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, पुलिस की जांच के दौरान एक्ट्रेस भी कार में ही मौजूद थीं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी महाबलीपुरम की ओर से आ रही गाड़ियों को चेक कर रहे थे। उस वक्त पुलिस ने मुतुकाडु चेक पोस्ट पर राम्या की टोयोटा इनोवा कार को रोका। जब पुलिस ने उनकी गाड़ी की जांच करने के लिए कहा तो राम्या कृष्णन चुप-चाप इसके लिए तैयार हो गई थीं। जांच के दौरान, उन्हें लगभग 96 बोतल शराब मिली, जिसमें से आठ बोतल हार्ड शराब थी। अधिकारियों ने बोतलों को जप्त कर लिया है, क्योंकि यह लॉकडाउन के नियमों के खिलाफ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस समय पुलिस राम्या की कार की जांच कर रही थी, तो वह वहां मौजूद थीं। खबरों की मानें तो पुलिस चेकपोस्ट पर कारों की चेकिंग कर रही थी, तभी वहां से गुजरती राम्या की टोयोटा इनोवा कार को रोका गया। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि, पुलिस की चेकिंग में राम्या ने पूरा सहयोग किया।

गौरतलब है कि, लॉकडाउन के बाद से अभी तक चेन्नई में शराब बेचने पर रोक है। शराब की दुकानें बंद हैं और शहर में शराब बेचना गैरकानूनी है। बताया जा रहा है कि, पुलिस ने राम्या के ड्राइवर को जमानत पर रिहा कर दिया है। हालांकि इस मामले पर राम्या की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT