Aamir Khan Movie Lal Singh Chaddha
Aamir Khan Movie Lal Singh Chaddha Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

आमिर खान ने भारत-चीन विवाद के बीच रद्द की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग

Author : Sudha Choubey

आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आमिर इस फिल्म से पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। हालांकि, फिल्म की शूटिंग अभी भी बाकी है, जो लॉकडाउन की वजह से टाल दी गई थी। आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की यह शूटिंग लद्दाख में होने वाली थी। लेकिन भारत और चीन के बीच जारी तनाव के कारण और गलवान घाटी में हुई झड़प के कारण आमिर खान ने लद्दाख में होने वाली शूटिंग को रद्द कर दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान ने इस मसले को लेकर फिल्म के निर्देश अद्वैत चंदन से बात की है। वहीं वायकॉम 18 के अधिकारियों ने भी हालातों को देखते हुए फिलहाल शूटिंग को टालने का फैसला लिया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग लद्दाख में होनी थी। अब भारत और चीन के बढ़ते तनाव के कारण इसे कैंसल कर दिया गया है। इससे पहले यही शूटिंग मार्च में होनी थी लेकिन तब कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण यह नहीं हो सकी थी। अब माना जा रहा है कि, इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख के बजाय करगिल में की जा सकती है।

बताया जा रहा है कि, भारत-चीन तनाव के अलावा अभी कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए भी शूटिंग को शुरू करने में जल्दबाजी नहीं की जा रही है। आमिर ने खुद प्रॉडक्शन टीम से कहा है कि, पूरी टीम को कोरोना के रिस्क में डालकर शूटिंग नहीं की जा सकती है।

फिल्म में आमिर-करीना एक साथ:

वहीं अगर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें, तो 'लाल सिंह चड्ढा' स्वयं आमिर खान द्वारा निर्मित है और इसका निर्देशन 'सीक्रेट सुपरस्टार' बना चुके अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है। यह साल 1994 में आई हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का आधिकारिक रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स थे। फिल्म में आमिर खान कर साथ अभिनेत्री करीना कपूर भी नजर आएंगी। करीना इससे पहले 'थ्री इडियड्स' और 'तलाश' जैसी फिल्मों में आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT